A
Hindi News वायरल न्‍यूज झारखंड मिनिस्टर के वायरल वीडियो पर सियासी बवाल, महिला बोली-मेरी फोटो और वीडियो का हुआ मिसयूज

झारखंड मिनिस्टर के वायरल वीडियो पर सियासी बवाल, महिला बोली-मेरी फोटो और वीडियो का हुआ मिसयूज

हाल में ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कांग्रेस के मंत्री बन्ना गुप्ता वीडियो कॉल पर एक महिला के साथ अश्लील चैट कर रहे थे।

झारखंड के स्वास्थय मंत्री बन्ना गुप्ता का वीडियो हुआ था वायरल।- India TV Hindi झारखंड के स्वास्थय मंत्री बन्ना गुप्ता का वीडियो हुआ था वायरल।

झारखंड के हेल्थ मिनिस्टर बन्ना गुप्ता और एक महिला के बीच आपत्तिजनक वीडियो चैटिंग वायरल होने के बाद सियासी उबाल और आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इस बीच जमशेदपुर की एक महिला ने आरोप लगाया है कि जो वीडियो चैटिंग सोशल मीडिया में वायरल किया गया है, उसमें उसकी फोटो और वीडियो को एडिट कर फर्जी तरीके से इस्तेमाल किया गया है। रांची में एनएसयूआई की एक महिला लीडर ने भी प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया है कि मंत्री के कथित वीडियो के साथ उसका नाम जोड़कर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किया है। उन्होंने इसे लेकर रांची के हटिया डीएसपी के पास लिखित शिकायत भी की है।

महिला ने कहा- मैं तो बन्ना गुप्ता को जानती तक नहीं हूं

महिला ने एक वीडियो मेसेज जारी कर कहा है कि वह न तो हेल्थ मिनिस्टर बन्ना गुप्ता से कभी मिली है और न ही उन्हें जानती है। किसी ने साजिश पूर्वक उसके चेहरे का इस्तेमाल किया है। महिला ने कहा है कि उसने अपने पति के साथ वीडियो-ऑडियो चैट किया था, जिसे एडिट कर किसी ने मंत्री के साथ जोड़ दिया है। वीडियो में महिला हाथ जोड़ कर प्रशासन और लोगों से गुजारिश कर रही है कि जिसने भी इस तरह का गलत काम किया है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। उसने सोशल मीडिया से उसकी छवि खराब करने वाले वीडियो को डिलीट करने की भी गुहार लगाई है। महिला के मुताबिक वह नौकरी करती है और उसके तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। वीडियो और ऑडियो का फर्जी तरीके से इस्तेमाल किया गया है। उसके परिवार का बुरा हाल है। 

मैं मंत्री को राखी बांधती हूं - एनएसयूआई की लीडर आरुषि वंदना सिंह

इधर एनएसयूआई की लीडर आरुषि वंदना सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मंत्री बन्ना गुप्ता का कथित वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने साजिश पूर्वक उनका नाम लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। वह मंत्री को राखी बांधती हैं। उनका चरित्र हनन करने की कोशिश की जा रही है। आरुषि और उनके पति इंद्रजीत ने पुलिस से इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है। इस प्रकरण में सियासी आरोप-प्रत्यारोप का भी सिलसिला चल रहा है।

आरोपियों पर कार्रवाई की मांग

जमशेदपुर पूर्वी क्षेत्र के निर्दलीय विधायक और पूर्व मंत्री सरयू राय ने कहा है कि मंत्री के साथ जिस महिला की वीडियो चैटिंग वायरल हुई है, वह शहर के एक फर्नीचर दुकान में काम करती है। उसे सुरक्षा प्रदान की जाए। उन्होंने इस मामले में मंत्री बन्ना गुप्ता को मुख्य अभियुक्त बनाते हुए उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। सरयू राय ने दावा किया यह अश्लील वीडियो तीन मिनट का है, जिसका 21 सेकेंड का अंश वायरल हुआ है। मंत्री बन्ना गुप्ता ने इस मामले में एसएसपी को की गई लिखित शिकायत में कहा है कि मामले की साइबर जांच कराई जाए। यह फर्जी वीडियो है। चरित्र हनन करने वालों के खिलाफ वह सख्त कार्रवाई के लिए हर कदम उठाएंगे।

बन्ना गुप्ता को पद से हटाया जाए -भाजपा की मांग

इधर कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने भी इस बारे में राज्य इकाई से रिपोर्ट ली है। सूत्रों का कहना है कि पार्टी पर इस मामले में बन्ना गुप्ता के खिलाफ कार्रवाई का दबाव है। पार्टी के अंदर भी मांग की जा रही है कि उन्हें मंत्री पद से हटाया जाए, क्योंकि इससे राज्य में पार्टी की छवि खराब हो रही है। बता दें कि भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने इस वीडियो को ट्विट करते हुए मंत्री बन्ना गुप्ता के चरित्र पर सवाल उठाया था। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश सहित पार्टी के कई नेताओं ने इसे लेकर कांग्रेस नेताओं के चाल-चरित्र पर सवाल खड़ा किया है।

ये भी पढ़ें:

Optical Illusion: तेज दिमाग वाले हैं तो इन सवालों का जवाब दीजिए, देखते हैं आपने कितनी पढ़ाई की है

ट्रक चलाते वक्त ड्राइवर को आया चक्कर, देखें पेट्रोल पंप पर Live एक्सीडेंट का खतरनाक Video