A
Hindi News वायरल न्‍यूज रजनीकांत की दादी हैं ये! स्वैग से बीड़ी सुलगाती बुजुर्ग महिला का Video देख बावली हुई पब्लिक

रजनीकांत की दादी हैं ये! स्वैग से बीड़ी सुलगाती बुजुर्ग महिला का Video देख बावली हुई पब्लिक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक दादी बड़ी ही स्वैग से बीड़ी जलाते हुए नजर आ रही हैं। दादी के इस स्वैग को देख लोगों ने उन्हें रजनीकांत की दादी का खिताब दे दिया।

बीड़ी जलाती हुई दादी- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बीड़ी जलाती हुई दादी

स्वैग में रहने वालों की बादशाही कभी खत्म नहीं होती। चाहे वे जवान हो या बूढ़े, महिला हो या पुरुष, हमेशा उनका स्वैग बरकरार रहता है। ऐसे ही स्वैग के साथ एक दादी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह गजब की स्टाइल में बीड़ी जलाते हुए नजर आ रही हैं। बीड़ी तो कैसे भी जलाई जा सकती है लेकिन जिस अंदाज में दादी ने बीड़ी जलाई उसे देख इंटरनेट की जनता ने उन्हें रजनीकांत की दादी का खिताब दे दिया।

दादी ने स्वैग में जलाया बीड़ी

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला हरियाणवी ठाठ में अपनी दुकान के अंदर बैठी हुई है। इस दौरान वह फोन पर बात कर रही होती है लेकिन अचानक उन्हें बीड़ी की तलब लगती है। अपनी तलब को शांत करने के लिए दादी तुरंत बीड़ी जला लेती हैं। चूकि उनके एक हाथ में फोन था इसलिए वह वह एक ही हाथ से बड़ी ही स्टाइल में बीड़ी जलाती हैं। दादी दूसरे हाथ से बीड़ी को मुंह में रखती हैं और फिर माचिस को जूती से दबाती हैं और फिर तीली जलाकर बीड़ी सुलगा लेती हैं। दादी का यह स्वैग देखने में रजनीकांत से कम नहीं लग रहा है। कई लोग तो उन्हें रजनीकांत की दादी ही बता रहे हैं।

दादी का स्वैग देख लोगों को याद आएं रजनीकांत

वीडियो को इंस्टाग्राम पर NAUGHTYWORLD नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने इसे लाइक किया है। वहीं तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा- Bidi supremacy, दूसरे ने लिखा- दादी अपने जमाने की बहुत बड़ी सुट्टेबाज रही होंगी। तीसरे ने लिखा- दादी का स्वैग तो सिग्मा मेल से भी ज्यादा खतरनाक है। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये तो सुल्तान मिर्जा की अम्मी लग रही हैं।   

ये भी पढ़ें:

"राहुल गांधी के PM बनने तक उधार बंद", बिजनेस में नुकसान से बचने के लिए दुकानदार ने अपनाया ये रास्ता

बेंगलुरु में बनाया गया 123 फुट का Dosa, दुनिया में अब तक का सबसे लंबा, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज, देखें Video