A
Hindi News वायरल न्‍यूज Optical Illusion: E की भीड़ में F को ढूंढिए, 15 सेकंड में खोज दिया तो खुद को बाजीराव से कम मत समझना

Optical Illusion: E की भीड़ में F को ढूंढिए, 15 सेकंड में खोज दिया तो खुद को बाजीराव से कम मत समझना

इस तस्वीर में आपको चारो तरफ सिर्फ और सिर्फ E दिख रहा होगा। लेकिन आपको इनमें छिपे हुए F को ढूंढना है। इसके लिए आपके पास 15 सेकंड का वक्त है।

Optical Illusion- India TV Hindi Image Source : BRIGHT SIDE F को खोजें।

Optical Illusion की तस्वीरों को सॉल्व करने में कई लोगों को बहुत मजा आता है। इसमें कई तरह की पहेलियां छिपी होती हैं जैसे तस्वीरों के बीच अंतर खोजना। तस्वीरों में छीपे वस्तुओं को ढूंढना। तस्वीर में सबसे पहले आपको क्या दिखा या फिर तस्वीर में सबसे अलग वस्तु को ढूंढना। कई लोग इन पहेलियों को झट से सॉल्व कर देते हैं तो कई लोग लाख कोशिश करने के बाद भी असफल रहते हैं। आज हम भी आपके लिए एक ऐसी ही तस्वीर लेकर आए हैं। जिसमें आपको दिए गए चैलेंज को 15 सेकंड में पूरा करना है।

Image Source : Bright SideF को खोजें।

E के बीच छिपे F को ढूंढिए

आइए अब समझ लीजिए कि आपको क्या करना है। सबसे पहले आप इस तस्वीर को गौर से देखिए। इस तस्वीर में E की भरमार है। अब इन सभी E के बीच मे आपको F ढूंढकर दिखाना है। हालांकि तस्वीर में चारो तरफ आपको E ही दिखाई देगा लेकिन यकीन मानिए इसमें एक F भी छिपा बैठा है। आपको उसी F को ढूंढकर निकालना है। इस चैलेंज को पूरी करने के लिए आपको पास मात्र 15 सेकंड का वक्त है। जल्दी से आप F को ढूंढिए। 

क्या आपने हार मान लिया है?

इस चैलेंज को पूरा करने के लिए कई लोगों ने कोशिश किया लेकिन वह असफल रहें। आप भी एक बार ट्राई करिए शायद आप उन सभी लोगों से तेज निकलें। उम्मीद है कि आपने F को ढूंढ लिया होगा। जिनलोगों ने खोज लिया समझिए उनकी नजर बाज से भी तेज है और जिनलोगों को नहीं मिला उनकी मदद करने के लिए हम हैं। 

Image Source : Bright Sideये रहा F।

ये भी पढ़ें:

बिना हेलमेट स्कूटर चलाना पड़ा महंगा, स्कूटी सवार के सिर पर गिरी पेड़ की डाल, हुआ ये हाल

प्राइवेट एयरक्राफ्ट में हुई तकनीकी खराबी, पायलट ने खेत में करा दी इमरजेंसी लैंडिंग, कोई हताहत नहीं