A
Hindi News वायरल न्‍यूज दीदी की ड्राइविंग स्किल देख जनता हुई लोट-पोट, लोगों ने कहा- हमारी ही गलती है जो वहां 2 व्हीलर पार्क कर दी

दीदी की ड्राइविंग स्किल देख जनता हुई लोट-पोट, लोगों ने कहा- हमारी ही गलती है जो वहां 2 व्हीलर पार्क कर दी

कानपुर से एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां एक लड़की कार को बैक करते हुए वहां पर खड़ी स्कूटी और बाइक पर चढ़ा दी। आस-पास के लोगों का कहना है कि कार की स्पीड इतनी थी कि लड़की उसे कंट्रोल नहीं कर पाई और इसी दौरान उसकी कार बेकाबू होकर वहां पर खड़े स्कूटी-बाइक पर चढ़ गई।

लड़की के हाथों से बेकाबू हुई कार।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM लड़की के हाथों से बेकाबू हुई कार।

कार चलाना कोई आसान काम नहीं होता। ब्रेक, गियर, क्लच और एक्सीलेरेटर के चक्कर में लोग हमेशा उलझ जाते हैं। इसी उलझन में या तो कहीं टक्कर मार देते हैं या फिर इस लड़की की तरह कुछ अनोखा कर के दिखा देते हैं। आजकल ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यकीन मानिए इस वीडियो को देखने के बाद आपकी हंसी छूट जाएगी। वीडियो में आप इस लड़की की ड्राइविंग स्किल देख लेंगे तो आप सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर इसे ड्राइविंग लाइसेंस किसने दे दिया।

दीदी की ड्राइविंग स्किल को देख पब्लिक हो गई हैरान

मामला कानपुर के गुमटी नंबर 5 का बताया जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क के किनारे कुछ 2 व्हीलर गाड़ियां पार्क हैं। उन गाड़ियों के ऊपर एक लड़की ने अपनी कार चढ़ा रखी है। वहां खड़ी जितनी भी गाड़ियां हैं वह लाइन से गिर गई हैं। जो गाड़ियां कार की चपेट में है उनका तो बुरा हाल हो रखा है। आस-पास के लोगों ने बताया कि लड़की कार को बैक कर रही थी इसी दौरान उसकी कार बेकाबू होकर वहां पर खड़े स्कूटी-बाइक पर चढ़ गई। इस घटना से लड़की पर इसका कोई असर पड़ता हुआ नहीं दिख रहा है। वह अपने धुन में मस्त है। वहां पर खड़े लोग भी लड़की के इस कारनामे को देखकर हैरान हैं। किसी को कुछ समझ में नहीं आ रही है कि आखिर बोले तो क्या बोले। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शहर की DCP ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कार पर तुरंत चालान कर दिया।

यूजर्स ने कमेंट कर लिए फुल मजे

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर DESI SOCIETY नाम के पेज से शेयर किया गया है। इसे देखकर हंसते-हंसते पेट फूल गया है। दीदी का यह शानदार ड्राइविंग स्किल देख यूजर्स तंज कसते हुए उनकी खूब वाहवाही कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा- कोई कुछ नहीं बोलेगा, पापा की परी है वो। दूसरे ने लिखा- म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के। तीसरे ने कमेंट कर लिखा- ये तो सल्लू भाई की सिस्टर निकली। फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। 

ये भी पढ़ें:

ये हैं दुनिया के सबसे महंगे कुत्ते

शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक, Disney की मूवीज में कुछ ऐसे दिखेंगे