A
Hindi News वायरल न्‍यूज अरे ये सांभर है क्या! नल से निकलते पानी का रंग देख आप भी हो जाएंगे कन्फ्यूज, लोगों ने भी लिए मजे

अरे ये सांभर है क्या! नल से निकलते पानी का रंग देख आप भी हो जाएंगे कन्फ्यूज, लोगों ने भी लिए मजे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें घर के नल से अजीब रंग का पानी निकल रहा है। वीडियो देखने के बाद कई लोगों को लगा कि ये पानी नहीं सांभर है।

घर में आया ऐसा गंदा पानी- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA घर में आया ऐसा गंदा पानी

पानी इंसान के जीवन का अहम हिस्सा है। अगर इंसान को पानी नहीं मिलेगा तो वह ज्यादा समय तक जिंदा नहीं रह सकता है। वैसे तो इस धरती पर बहुत पानी है मगर इंसान के पीने लायक काफी कम पानी है। यानी पानी होने से फर्क नहीं पड़ता है बल्कि पानी का स्वच्छ होना जरूरी है। अगर इंसान गंदा पानी या फिर अशुद्ध पानी पीएगा और अपने इस्तेमाल में लाएगा तो वह बीमार हो जाएगा। इसलिए साफ पानी का महत्व ज्यादा है। मगर कर्नाटक के एक सोसाइटी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें घर में गंदा पानी आते हुए नजर आ रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

कहां का है यह मामला?

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर धनंजय पद्मनाभचर नाम के शख्स ने अपने हैंडल @Dhananjaya_Bdvt से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नल से काफी गंदा पानी आ रहा है। पानी इतना गंदा है कि कोई भी इस पानी का इस्तेमाल नहीं कर सकता है। शख्स ने पोस्ट में कर्नाटक मुख्यमंत्री कार्यालय को टैग करते हुए लिखा, 'आप कृपया सोभा एरेना अपार्टमेंट में पीने के लिए मिलने वाले पानी की गुणवत्ता देखें। कृपया हमें न्यायिक लेआउट, थलगट्टपुरा, कनकपुरा मेन रोड पर कावेरी जल दें।' शख्स ने कुछ और तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि दूसरों के घर में भी ऐसा ही पानी आ रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने कमेंट में क्या कहा?

खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 2 लाख 61 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- एक पल के लिए मुझे लगा कि वे नल के जरिए घर में सांभर सप्लाई कर रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे लगा ये सांभर है। वहीं एक यूजर ने बताया कि, हर टैंक जो साफ नहीं होता है, उसके बेस पर ऐसा ही पानी होता है।

ये भी पढ़ें-

महिला ने Swiggy से की डिलिवरी बॉय की शिकायत, संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर उठाया यह जरूरी कदम

Rap Song: बच्चे ने अपने रैप सॉन्ग से जीत लिया लोगों का दिल, लोग बोले- 'बादशाह से भी अच्छा है'