A
Hindi News वायरल न्‍यूज बिहार का तो भगवान ही मालिक है! पटरी और पुल चोरी की अपार सफलता के बाद सड़क चुराते दिखे लोग, Video Viral

बिहार का तो भगवान ही मालिक है! पटरी और पुल चोरी की अपार सफलता के बाद सड़क चुराते दिखे लोग, Video Viral

बिहार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद हंसी तो आएगी ही, लेकिन उससे ज्यादा आपको हैरानी होगी। क्योंकि वहां लोग सड़क चुराते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं।

Viral- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सड़क लूटते लोगों का वीडियो वायरल

बिहार और वहां के कारनामे, पूरी दुनिया में ऐसे किस्से देखने या सुनने को नहीं मिलेंगे। बिहार में कभी लोग रेल की पटरी चुरा लेते हैं तो कभी ईंजन ही गायब हो जाता है। कभी लोग पुल चुरा लेते हैं तो कभी कुछ और गायब कर देंगे। लेकिन अब एक नया कीर्तिमान बिहार के लोगों ने रचा है। जी हां, इस बार सड़क ही चोरी कर लिया। बिहार जहानाबाद में कुछ लोग सड़क चोरी करते हुए नजर आ रहे हैं, उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लोगों ने बढ़ाई बिहार की शान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ कारीगर सड़क बनाने का काम कर रहे हैं। इस दौरान गांव के लोग सड़क बनाने का मैटेरियल ही लूट कर ले जा रहे हैं। सड़क लूटने के लिए लोगों में होड़ मची है कि कौन कितना ज्यादा लूट सकता है। यह वीडियो कहीं और का नहीं बल्कि बिहार के जहानाबाद का है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो मखदूमपुर प्रखंड के अंतर्गत आने वाले औदान बिगहा गांव का है, जहां मुख्यमंत्री सड़क योजना के तहत सड़क का निर्माण कराया जा रहा है। लेकिन सड़क बनने से पहले ही लोगों ने उस सड़क को लूट लिया। कुछ ग्रामीणों ने बिना कैमरे के बताया कि तीन किलोमीटर तक इस सड़क का निर्माण होना था। लेकिन सड़क बनने से पहले ही लोगों ने उसे लूट लिया। बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है। इससे पहले भी जब यह सड़क बन रही थी, लोगों ने ऐसा ही काम किया और सड़क को लूट लिया।

लोगों ने दिए ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों से रहा नहीं गया और उन्होंने कमेंट्स की बौछार लगा दी। एक यूजर ने लिखा- ऐसे चोरों पर FIR दर्ज होने के साथ ही उन्हें 5 साल तक सभी सरकारी सुविधाओं से दूर रखना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा- विकास को सड़क से घर तक घसीटकर ले जाना चाहती है नादान पब्लिक। आपक इस पर क्या कहना है, हमें कमेंट में जरूर बताएं।

(जहानाबाद से मुकेश कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

अरे ये क्या हुआ! ब्वॉयफ्रेंड से महंगा गिफ्ट मिलते ही गर्लफ्रेंड ने कर लिया ब्रेकअप, मगर कहानी में थोड़ा ट्विस्ट है

एक लड़के के लिए दो लड़कियों ने काटा क्लेश, वायरल वीडियो पर लोग बोले- 'ब्वॉयफ्रेंड ने क्या किस्मत पाई है'