A
Hindi News वायरल न्‍यूज मोमो की दुकान पर काम करने की सैलेरी सुनकर हैरान हो गए लोग, पूछा- 'Walk-in इंटरव्यू है क्या?'

मोमो की दुकान पर काम करने की सैलेरी सुनकर हैरान हो गए लोग, पूछा- 'Walk-in इंटरव्यू है क्या?'

आजकल एक पोस्टर की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसमें हैल्पर और कारीगर की आवश्यक्ता बताई गई है। इसके साथ ही उन्हें कितना वेतन दिया जाएगा, वह भी लिखा है।

वायरल हो रही फोटो- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल हो रही फोटो

आज के समय में लोगों की सबसे बड़ी चुनौती अपने लिए नौकरी खोजना है। लोग पढ़ाई पूरी करने के बाद अपने लिए एक अच्छी नौकरी की तलाश में लग जाते हैं। कुछ लोगों को तुरंत नौकरी मिल जाती है तो वहीं कुछ लोगों को नौकरी के लिए काफी इंतजार करना पड़ता है। वहीं सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं जिसमें कुछ लोग चाय, वड़ापाव, डोसा आदि को बेचकर अच्छी खासी कमाई कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें मोमो की दुकान पर काम करने के लिए शख्स अच्छी-खासी सैलेरी दे रहा है। फोटो देखने के बाद लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

वायरल फोटो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो में एक पोस्टर नजर आ रहा है जिसपर एक वैकेंसी के बारे में लिखा गया है। इस पोस्टर पर लिखा है, 'एक हैल्पर व कारीगर की आवश्यक्ता है। वेतन 25 हजार रुपये होगा।' इस फोटो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर अमृता सिंह नाम की यूजर ने अपने हैंडल @puttuboy25 से शेयर किया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'यह लोकल मोमो की दुकान इन दिनों भारत के औसत कॉलेज से बेहतर पैकेज की पेशकश कर रही है।'

यहां देखें वायरल फोटो

लोगों ने दिया रिएक्शन

खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 88 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- साथ  में हर रोज फ्री के मोमोज मिलेंगे खाने के लिए। दूसरे यूजर ने लिखा- इसका पता और कॉन्टैक्ट डिटेल भेजो। तीसरे यूजर ने लिखा- ये TCS से अच्छा दे रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- मुझे यहां अप्लाई करना चाहिए। वहीं एक यूजर ने पूछा- यहां Walk-in इंटरव्यू है क्या?

ये भी पढ़ें-

पार्क की बेंच में फंस गई शख्स की गर्दन, यूपी पुलिस ने ऐसे बचाई जान, देखें Video

चुनावी सरगर्मी के बीच सोशल मीडिया पर छा गया आंटी जी का गाना, Video मचा रहा है बवाल