Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

चुनावी सरगर्मी के बीच सोशल मीडिया पर छा गया आंटी जी का गाना, Video मचा रहा है बवाल

आजकल सोशल मीडिया पर एक आंटी जी का गाना काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने नेताओं को लेकर तंज कसा है। उन्होंने अपने गाने के जरिए उन गतिविधियों को बताया है जो अब देखने को मिलेंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 09, 2024 16:58 IST
इन आंटी जी का गाना हो रहा है खूब वायरल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA इन आंटी जी का गाना हो रहा है खूब वायरल

देशभर में लोकसभा के चुनाव होने वाले हैं। 19 अप्रैल से शुरू होने वाले लोकसभा के चुनाव 7 चरण में होंगे और 1 जून को समाप्त होंगे। इसके बाद 4 जून को वोटों की गिनती की जाएगी जिसके बाद तय हो जाएगा कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा। इस पूरी प्रक्रिया के दौरान आप देखेंगे कि अलग-अलग नेता आपके क्षेत्रों में आएंगे और आपसे वोट देने की गुजारिश करेंगे। इस दौरान नेता आपको अलग-अलग वादे भी करेंगे और आपको भरोसा दिलाएंगे कि अगर आप उन्हें विजयी बनाएंगे तो जनता का फायदा होगी। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक गाना काफी वायरल हो रहा है जिसे लोकसभा चुनाव के संदर्भ में बनाया गया है।

आंटी जी का गाना हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला दुकान में बैठकर गाना गाते हुए नजर आ रही हैं। यह गाना किसी फिल्म का नहीं बल्कि उनका खुद का है जो उन्होंने चुनाव को ध्यान में रखते हुए बनाया है। इस गाने के बोल कुछ इस प्रकार शुरू होते हैं कि 'अब गली-गली नेता फिर आएंगे, हर घर-घर शीश झुकाएंगे, अपने झूठे वादे सारे गिनाएंगे, कुछ समझ ना आए किसका बटन दबाए, हम ना बताएंगे।' आंटी जी का यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'कुछ समझ ना आए किसका बटन दबाए, हम ना बताएंगे।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 14 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बिल्कुल सही, हम नहीं बताएंगे। दूसरे यूजर ने लिका- लाजवाब आंटी। वहीं एक यूजर ने लिखा- हम बता देते हैं आएंगे तो मोदी जी ही।

ये भी पढ़ें-

दादा बनने की खुशी में शख्स ने किन्नरों को दिल खोलकर दिया दान, Video देखकर हो जाएंगे भौचक्के

इमरजेंसी विंडो का ऐसा इस्तेमाल सिर्फ भारत के लोग कर सकते हैं, Video देखने के बाद आप भी होंगे सहमत

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement