Thursday, May 02, 2024
Advertisement

दादा बनने की खुशी में शख्स ने किन्नरों को दिल खोलकर दिया दान, Video देखकर हो जाएंगे भौचक्के

आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक किन्नर बता रही है कि एक शख्स ने दादा बनने की खुशी में उन्हें बहुत 100 गज का प्लॉट दान किया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 09, 2024 16:13 IST
दादा बनते ही शख्स ने किन्ररों को दिया 100 गज का प्लॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दादा बनते ही शख्स ने किन्ररों को दिया 100 गज का प्लॉट

इस जीवन में वैसे तो कई ऐसे पल आते हैं जब इंसान खुश होता है। मगर इसमें कुछ पल ऐसे होते हैं जिसमें इंसान सबसे ज्यादा खुश होता है और उस खुशी को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। उदाहरण के लिए जब कोई इंसान पिता बनता है या दादा बनता है तो उसे जिस खुशी का एहसास होता है, उसे आप शब्दों में बयां नहीं कर सकते हैं। ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ जब वह दादा बना। दादा बनने की खुशी में शख्स ने किन्नरों को ऐसा तोहफा दिया, जिसे देने से पहले कई लोग लाख बार सोचेंगे।

वीडियो भी हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हो जिसमें एक शख्स के घर में कुछ किन्नर नजर आ रहे हैं। उन्हीं में से एक किन्नर की गोद में एक छोटा सा बच्चा भी नजर आता है। वह किन्नर शख्स से पूछती है कि वीडियो में आप बताओ कि आपने मुझे क्या दिया। इसके बाद वह शख्स बताता है कि उसने किन्नरों को 100 गज का प्लॉट दिया है। इसके बाद वह किन्नर इस बात को दोहराते हुए कहती है, 'इन्होंने 100 गज का प्लॉट खुश होकर पोते के ऊपर न्यौछावर करके किन्ररों को दान किया है।'

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @terakyalenadena नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 33 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने कमेंट में शख्स की तारीफ की है।

ये भी पढ़ें-

इमरजेंसी विंडो का ऐसा इस्तेमाल सिर्फ भारत के लोग कर सकते हैं, Video देखने के बाद आप भी होंगे सहमत

यह देखकर तो फैशन भी शर्मा जाए! शख्स का कुर्ता-पजामा देखकर लोग हो गए दंग, Video हो रहा है वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement