Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

यह देखकर तो फैशन भी शर्मा जाए! शख्स का कुर्ता-पजामा देखकर लोग हो गए दंग, Video हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें शख्स अनोखा कुर्ता पजामा पहने हुए नजर आ रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 09, 2024 13:53 IST
शख्स ने बोरी से बनाया कुर्ता-पजामा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने बोरी से बनाया कुर्ता-पजामा

सोशल मीडिया की दुनिया भी बड़ी अजीब है। यहां कब क्या दिख जाए, कोई कह नहीं सकता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर कुछ दिनों में कुछ ऐसा नजर आ जाता है जिसे देखने के बाद लोग अपना सिर पकड़कर बैठ जाते हैं। आपने भी ऐसे कई वीडियो देखे ही होंगे। और अगर ऐसा कुछ नहीं देखा है जो आपको अपना सिर पकड़ने पर मजबूर कर दे, तो फिर आज देखने को मिल जाएगा। सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अनोखे कपड़े में नजर आ रहा है। आइए आपको शख्स के कपड़ों के बारे में बताते हैं।

बोरी से बनाया कुर्ता-पजामा

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स जिसने जींस और बनियान पहना हुआ है, वह एक बोरी को दिखा रहा है। इसके अगले ही पल वीडियो में ट्रांजिशन होता है और वह एक पजामा पहनता हुआ नजर आता है जिसे उसी बोरी से बनाया गया है। शख्स इतने पर ही नहीं रुकता है। इसके बाद वह एक कुर्ता पहनता है। आप जानकर हैरान होंगे कि शख्स ने कुर्ते के भी बोरी से ही बनाया है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर fashiongalaxy123 नाम  के अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे खबर लिखे जाने तक 46.6 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों ने कमेंट में अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- पहना इसने है, खुजली मुझे हो रही है। दूसरे यूजर ने लिखा- यह उर्फी जावेद का मेल वर्जन है। तीसरे यूजर ने लिखा- मुझे यह देखकर घुटना हो रही है। एक अन्य यूजर ने लिखा- यही बचा था, देख लिया, धन्य हो गया मैं।

ये भी पढ़ें-

भारतीय नृत्य को एक अलग ही ऊंचाई पर ले गई ये दीदी, ऐसा डांस का Video पहले नहीं देखा होगा आपने

पेट्रोल में पानी मिलाकर लोगों के साथ कर रहे थे धोखा, जयपुर की जनता ने खोल दी पोल, देखें Viral Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement