Thursday, May 02, 2024
Advertisement

पेट्रोल में पानी मिलाकर लोगों के साथ कर रहे थे धोखा, जयपुर की जनता ने खोल दी पोल, देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो अजमेरी गेट पेट्रोल पंप का बताया जा रहा है। वीडियो में एक शख्स दावा कर रहा है कि उसने जो पेट्रोल लिया उसमें पानी मिलाया गया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 09, 2024 13:01 IST
लोगों ने पेट्रोल स्कैम का किया पर्दाफाश- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लोगों ने पेट्रोल स्कैम का किया पर्दाफाश

सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। वायरल होने वाले अधिकतर वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों का मनोरंजन करते हैं। मगर कभी-कभी कुछ वीडियो ऐसे भी देखने को मिल जाते हैं जो किसी स्कैम या फिर धोखाधड़ी का पोल खोल देते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि जयपुर में अजमेरी गेट के पास मौजूद पेट्रोल पंप पर पेट्रोल में पानी मिलाकर लोगों को बेचा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ जिसके बाद लोगों ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया।

वीडियो में क्या दिखा?

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि कुछ लोग पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मचारी से एक बोतल में पेट्रोल भरने के लिए कहते हैं। पहले वह वीडियो बनाने से मना करता है और कहता है कि मैंने थोड़ी डाला है। इसके बाद लोग उसे भरोसा दिलाते हैं कि हम आपको कुछ नहीं बोल रहे हैं। इसके बाद जैसे ही बोतल में पेट्रोल आना शुरू होता है लोग पहचान लेते हैं कि  यह पानी है और चिल्लाने लगते हैं कि पानी है। इसके बाद राहुल नाम का एक शख्स वीडियो में बताता है, 'मैंने 325 रुपये का पेट्रोल भरवाया, उसमें मुझे पूरा पानी मिला है। मैं ने गाड़ी की सर्विस कराई तो सर्विस करने वाले ने बोला कि पूरा पानी है।'

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 97 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह एक गंभीर समस्या है, देश में लगभग हर जगह यही हो रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- यह हर रोज होता है, सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा- यह स्कैम हर राज्य में है। एक अन्य यूजर ने लिखा- इनका लाइसेंस रद्द होना चाहिए।

ये भी पढ़ें-

श्रवणकुमार से कम नहीं है यह बच्चा, इसका प्यार देखकर आपकी भी आंखें हो जाएंगी नम, Video हुआ वायरल

IPL देखने के लिए ऑफिस में महिला ने बोला झूठ, मगर कैमरामैन की गलती से खुल गई पोल, देखें यह Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement