Monday, April 29, 2024
Advertisement

सीमा हैदर का डीप फेक वीडियो हुआ वायरल, सचिन के साथ आकर दी सफाई; जानें क्या कहा

सोशल मीडिया पर मशहूर सीमा हैदर का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में सीमा हैदर के चेहरे और शरीर पर चोट के निशान दिख रहे हैं। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद सीमा हैदर ने एक अन्य वीडियो जारी कर सच्चाई बताई है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: April 08, 2024 23:39 IST
सीमा हैदर का फेक वीडियो हुआ वायरल।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सीमा हैदर का फेक वीडियो हुआ वायरल।

नोएडा: लोकप्रिय होना अच्छी बात है, लेकिन लोकप्रिय होने के साइड इफेक्ट्स भी हैं। ऐसा ही कुछ पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर के साथ हो रहा है। कुछ ही दिनों में सोशल मीडिया के जरिए भारत की सुर्खियों में आई सीमा हैदर का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसके साथ घरेलू हिंसा होना दिखाया गया है। वीडियो में सीमा हैदर घायल दिख रही है। सीमा हैदर के चेहरे और हाथों पर चोट के निशान दिखाती दे रहे हैं। हालांकि सीमा हैदर ने बाद में मामले की सच्चाई भी लोगों के सामने पेश की।

वायरल वीडियो में क्या है?

आए दिन किसी ना किसी मामले को लेकर सीमा हैदर की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अब सीमा हैदर का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ मारपीट होना दिखाया गया है। सीमा के शरीर पर कई जख्म के निशान दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा सीमा वीडियो में रोती हुई दिखाई दे रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वही सीमा हैदर के वकील एपी सिंह का कहना है कि यह फर्जी वीडियो है। जो पाकिस्तान में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल कर बनाई गई है। इनका सीमा से कोई लेना देना नहीं है। यह वीडियो पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल पर वायरल किया गया है। यह बिल्कुल गलत वीडियो है।

सीमा हैदर ने क्या कहा?

सीमा हैदर ने एक वीडियो जारी कर वायरल हो रही वीडियो के बारे में जानकारी दी। सीमा ने इन खबरों को पाकिस्तान के युट्यूबर और मीडिया की साजिश बताया। सीमा का कहना है कि उन्हें बदनाम करने के लिए फेक वीडियो बनाकर वायरल किया जा रहा है। सीमा ने कहा कि रमजान के महीने में भी लोग झूठ बोलने से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार की संरक्षण में कोई भी महिला दुखी नहीं रह सकती है। सीमा ने कहा कि वह अपने मीणा परिवार के साथ बहुत खुश है। इस तरह की बातों पर ध्यान ना दें, यह गुमराह करने की कोशिश है। (इनपुट- राहुल ठाकुर)

यह भी पढ़ें- 

Ex-Girlfriend के लिए शख्स ने ट्रक के पीछे लिखवाया मजेदार मैसेज, पढ़कर लोग ले रहे हैं मजे, देखें Video

इस टीचर को तो Nobel Prize मिलना चाहिए, एक टेक्निक ने बच्चों को पढ़ने पर किया मजबूर, Video हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement