Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Ex-Girlfriend के लिए शख्स ने ट्रक के पीछे लिखवाया मजेदार मैसेज, पढ़कर लोग ले रहे हैं मजे, देखें Video

आजकल सोशल मीडिया पर एक ट्रक का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। उसके वायरल होने के पीछे का कारण ट्रक पर लिखा हुआ संदेश है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: April 08, 2024 18:56 IST
शख्स ने ट्रक के पीछे लिखवाया गजब का मैसेज- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने ट्रक के पीछे लिखवाया गजब का मैसेज

सोशल मीडिया पर कब, क्या देखने को मिल जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। हर दिन सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देखने के बाद इंसान अपनी हंसी नहीं रोक पाता है। सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब हरकत से भरे हुए कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे। मगर इन वीडियो के अलावा कुछ वीडियो और फोटो ऐसे भी वायरल होते हैं जिसमें ट्रक या फिर किसी गाड़ी के पीछे मजेदार मैसेज लिखा हुआ होता है। ऐसा ही एक वीडियो अभी वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग भी मजे ले रहे हैं और मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। आइए आपको ट्रक के पीछे लिखे हुए मैसेज के बारे में बताते हैं।

ट्रक के पीछे लिखा हुआ मैसेज वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक ट्रक किसी सड़क से गुजरते हुए नजर आ रहा है। उसके पीछे चल रही गाड़ी में मौजूद लोगों की नजर ट्रक पर लिखे मैसेज पर पड़ी जिसके बाद उन्होंने उसका वीडियो बना लिया। शख्स ने अपने ट्रक पर अपनी एक्स से कहने के लिए एक मैसेज लिखा है। उसने लिखा है, 'तुम्हारे अगर वादे सच्चे होते तो आज हमारे दो बच्चे होते।' इस मैसेज के ऊपर उसने लिखवाया है कि, अपनी Ex-Girlfriend से कह दूं। इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'एक्स-गर्लफ्रेंड के लिए मैसेज।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 7 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कसम से आंसू ही आ गए। दूसरे यूजर ने लिखा- मेरी भावना को जताने के लिए कोई शब्द नहीं है। तीसरे यूजर ने लिखा- सुपर परफॉर्मेंस। वहीं एक यूजर ने मजे लेते हुए पूछा- दो ही होते?

ये भी पढ़ें-

SRH और CSK का मैच देखने के लिए शख्स पहुंचा स्टेडियम मगर वहां हो गया गजब का खेल, बताया पूरा मामला

इस टीचर को तो Nobel Prize मिलना चाहिए, एक टेक्निक ने बच्चों को पढ़ने पर किया मजबूर, Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement