Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

देख लो भाइयों ऐसी होती है मार्केटिंग, फोटो देखने के बाद तारीफ करने से खुद नहीं रोक पाओगे

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब क्या देखने को मिला जाए, कोई कह नहीं सकता है। इस वक्त एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें शख्स ने अपनी गजब की मार्केंटिंग स्किल दिखाई है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 05, 2024 17:47 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PEXELS प्रतीकात्मक फोटो

देश में बढ़ती जनसंख्या की वजह से लोगों के बीच कॉम्पिटिशन भी काफी बढ़ता जा रहा है। अगर आपको जीवन में कुछ बनना है तो औरों से बेहतर करना ही पड़ेगा। वैसे तो हर कोई बेहतर करने की कोशिश करता है मगर कुछ लोगों का दिमाग अलग ही लेवल का होता है जिसका इस्तेमाल वो अपने काम को बेहतर करने के लिए करते हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला। सोशल मीडिया पर एक चायवाले की दुकान की फोटो वायरल हो रही है। फोटो देखने के बाद लोग जमकर उसकी तारीफ कर रहे हैं। आइए अब आपको भी बताते हैं कि शख्स ने ऐसा क्या लिखा कि फोटो इतनी वायरल हो रही है।

मार्केंटिंग का बेहतरीन उदाहरण

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक दुकान की फोटो वायरल हो रही है। फोटो में शख्स ने चाय के लिए ऐसी गजब की लाइन लिखी है कि उसे पढ़ने के बाद आप भी उसकी तारीफ करने लगेंगे। शख्स ने लिखा, 'Our Tea is Hotter than your EX, Better than you next'। इसका मतलब शख्स बता रहा है कि हमारी चाय आपके एक्स पार्टनर से ज्यादा हॉट और भविष्य में बनने वाले पार्टनर से अच्छा है।

यहां देखें वायरल फोटो

इस फोटो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्ल्टेफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @RVCJ_FB नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक फोटो को 16 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। फोटो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इसे कहते हैं स्मार्ट प्रचार। दूसरे यूजर ने लिखा- वाह भाई वाह। तीसरे यूजर ने लिखा- ओ भाई ये क्या लिख डाला। वहीं एक यूजर ने मजाक करते हुए लिखा- एक्स की याद दिला दी, अब तो यहां नहीं पीनी चाय।

ये भी पढ़ें-

शख्स ने बना डाला सोलर से चलने वाली 7 सीटर बाइक, हर्ष गोयनका ने Video शेयर करते हुए कह दी ये बात

आखिर सिंगल लोगों के लिए बन गई स्कूटी! Video देखने के बाद आपके मन में आएगा यही ख्याल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement