Thursday, May 02, 2024
Advertisement

महिला ने गैस सिलेंडर के साथ किया खतरनाक स्टंट, मगर Video देखकर लोग लेने लगे मजे

एक महिला का स्टंट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो को देखने के बाद लोग मजेदार कमेंट्स करते हुए मजे लेने लगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 04, 2024 16:47 IST
खतरनाक स्टंट करती हुई महिला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA खतरनाक स्टंट करती हुई महिला

आज के समय में लोग सबसे ज्याद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर रहे हैं। कुछ लोग इसका इस्तेमाल अपने मनोरंजन के लिए करते हैं तो कुछ लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल फेमस होने के लिए कर रहे हैं। अब जो लोग फेमस होना चाहते हैं वो हर कुछ दिनों में कुछ ना कुछ कंटेंट क्रिएट करके उसका वीडियो सोशल मीडिया पर अप्लोड करते हैं। जिनका कंटेंट अच्छा होता है, जनता उन्हें प्यार देती है। और जिनका कंटेंट लोगों को पसंद नहीं आता, उनका मजाक भी उड़ाती है। ऐसा ही एक महिला के साथ हुआ जिसने खतरनाक स्टंट करते हुए एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया। लोग वीडियो देखने के बाद जमकर मजे ले रहे हैं।

वीडियो में क्या नजर आया?

वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला नजर आती है जिसने अपने सिर पर एक गैस सिलेंडर को उठाया हुआ है। गौर से देखने पर नजर आता है कि महिला ने अपने सिर पर ग्लास का कोई ऑब्जेक्ट रखा है और फिर उसके ऊपर सिलेंडर को उठाया है। इतना ही नहीं इसके बाद वह महिला घर में रखे दूसरे सिलेंडर पर खड़ी होकर दिखाती है। जब वह महिला अच्छे से सिलेंडर पर बैलेंस बना लेती है, वह सिर पर रखे सिलेंडर से अपना हाथ हटा लेती है। वीडियो में महिला ने खतरना स्टंट करके दिखाया है। यह खतनाक इसलिए है क्योंकि अगर महिला का बैलेंस बिगड़ता तो कुछ महिला को गंभीर चोटें आ सकती थी।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोग ले रहे हैं जमकर मजे

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Siya17082000 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए अकाउंट यूजर ने पूछा- क्या मिला यह करके? वीडियो देखने के बाद और भी लोग मजे लेने के लिए कमेंट सेक्शन में पहुंच गए। एक यूजर ने कैप्शन में लिखे सवाल का जवाब देते हुए लिखा- मैं नहीं बताऊंगा। दूसरे यूजर ने लिखा- बैलेंस चेक कर रही थी। तीसरे यूजर ने लिखा- कुछ व्यू और कुछ कमेंट्स मिले।

ये भी पढ़ें-

अवारा कुत्तों का आतंक थमने को तैयार नहीं, बच्चे पर किया खतरनाक हमला, देखें खौफनाक Video

कुछ और नहीं सुझा तो बना दी सड़क पर दौड़ने वाली झोपड़ी, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement