Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

अवारा कुत्तों का आतंक थमने को तैयार नहीं, बच्चे पर किया खतरनाक हमला, देखें खौफनाक Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ कुत्तों ने अचानक एक बच्चे पर हमला कर दिया। यह देखते ही एक महिला दौड़ती हुई आई, तब जाकर कुत्ते वहां से भागे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 04, 2024 15:54 IST
कुत्तों ने बच्चों पर किया हमला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कुत्तों ने बच्चों पर किया हमला

कुत्ते काफी वफादार जानवर माने जाते हैं। इसी कारण कई लोग अपने घरों में कुत्तों को पालतू जानवर बनाकर रखते भी हैं। तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो गली-मोहल्ले के कुत्तों को ही पालतू जानवर की तरह ट्रीट करते हैं और सुबह-शाम उनका ख्याल रखते हैं। कुत्तों का ख्याल रखना काफी अच्छी बात है। मगर गली के इन्हीं कुत्तों ने आतंक मचाया हुआ है। हर कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिसमें कुत्ते किसी आदमी या फिर बच्चे पर हमला करते हुए नजर आते हैं। इस बार भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ कुत्तों ने एक बच्ची पर हमला कर दिया।

कुत्तों ने कर दिया हमला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि दो बच्चे गली से गुजर रहे हैं। वहीं कुछ कुत्ते भी गली में मौजूद हैं जिन्हें देखकर बच्चे डरते हुए नजर आते हैं। एक बच्चा कुत्तों से डरकर भागने लगता है। बच्चे को भागते देख कुत्ते उसके पीछे पड़ जाते हैं। कुछ दूर तक बच्चा भागता है मगर कुछ दूर जाने के बाद वह गिर जाता है। इसके बाद कई कुत्ते वहां आ जाते हैं और उस पर हमला कर देते हैं। एक महिला देखती है कि कुत्ते बच्चे पर हमला कर रहे हैं तो वह भागते हुए आती है। महिला को आते देख कुत्ते वहां से भाग जाते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @BrarSukhie नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 लाख 68 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यहां कोई डॉग लवर है जो इस अटैक को जस्टिफाई कर सके? दूसरे यूजर ने लिखा- यह पूरी तरह से प्रशासन और जानवरों के एनजीओ की जिम्मेदारी है। तीसरे यूजर ने लिखा- इसे किसी भी कीमत पर रोकने की जरूत है, यह एक गंभीर समस्या बनता जा रहा है।

ये भी पढ़ें-

कुछ और नहीं सुझा तो बना दी सड़क पर दौड़ने वाली झोपड़ी, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

शख्स ने कॉपी पर फेरा प्रेस और लिखा हुआ सब कुछ हो गया गायब, Video उड़ा देगा आपके होश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement