Thursday, May 02, 2024
Advertisement

आपने कभी खाई है 24 कैरेट गोल्ड वाली कुल्फी? कीमत जानकर नहीं होगा यकीन, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 24 कैरेट गोल्ड वाली कुल्फी बेचता हुआ एक शख्स नजर आ रहा है। वीडियो मध्यप्रदेश के इंदौर का बताया जा रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 04, 2024 17:34 IST
24 कैरेट गोल्ड कुल्फी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA 24 कैरेट गोल्ड कुल्फी

पहले की तुलना में आज सोशल मीडिया का इस्तेमाल काफी बढ़ गया है। कुछ लोगों ने तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को ही अपना करियर बना लिया है। तो वहीं कुछ लोग काम से फ्री होते ही सोशल मीडिया पर अपने मूड को लाइट करने के लिए पहुंच जाते हैं। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से हैं जो मूड को लाइट करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं, तो आप जानते हैं कि इन प्लेटफॉर्म्स पर हर तरह का कंटेंट मौजूद रहता है। सोशल मीडिया पर डांस, मोटिवेशन, अच्छा खाना, हर तरह का वीडियो देखने को मिल जाएगा। अभी भी सोशल मीडिया पर एक ऐसे दुकान का वीडियो वायरल हो रहा है जहां 24 कैरेट गोल्ड वाली कुल्फी बेची जाती है।

कहां मिलता है 24 कैरेट गोल्ड वाली कुल्फी?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स नॉर्मल कुल्फी को बाहर निकालता है। इसके बाद वह उस कुल्फी के ऊपर गोल्ड की एक परत को चढ़ाता है और कस्टमर को दे देता है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर jaipurfoodtales नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए इसका लोकेशन भी बताया गया है। कैप्शन में बताया गया है कि प्रकाश कुल्फी नाम की यह दुकान इंदौर के सराफा बाजार में मिलता है। इसके साथ ही इस कुल्फी की कीमत भी बताई गई है। कैप्शन के मुताबिक इस कुल्फी की कीमत सिर्फ 351 रुपये है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने कमेंट में क्या कहा?

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 22 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- गोल्ड फॉयल की कीमत कुछ भी नहीं होगी। दूसरे यूजर ने लिखा- गोल्ड कलर दिखाकर जनता को बेवकूफ बनाना आसान है, उस शीट की कीमत 50 रुपये से ज्यादा नहीं होगी। एक अन्य यूजर ने लिखा- तो इसको खाना है या शो पीस में रखना है।

ये भी पढ़ें-

महिला ने गैस सिलेंडर के साथ किया खतरनाक स्टंट, मगर Video देखकर लोग लेने लगे मजे

अवारा कुत्तों का आतंक थमने को तैयार नहीं, बच्चे पर किया खतरनाक हमला, देखें खौफनाक Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement