Thursday, May 02, 2024
Advertisement

SRH और CSK का मैच देखने के लिए शख्स पहुंचा स्टेडियम मगर वहां हो गया गजब का खेल, बताया पूरा मामला

सोशल मीडिया पर एक गजब का ही मामला देखने को मिला है। एक शख्स ने हैदराबाद और चेन्नई का मैच देखने के लिए टिकट खरीदा मगर जब वह स्टेडियम पहुंचा तो उसे उसकी सीट ही नहीं मिली। कुछ समय बाद उसे झोल समझ में आया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 08, 2024 17:15 IST
वायरल फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल फोटो

इस समय पूरे देश में IPL का डंका बज रहा है। अलग-अलग टीम एक दूसरे से भिड़ रही हैं ताकि वह फाइनल में पहुंचकर IPL का टाइटल जीत सके। मैच के दौरान अलग-अलग टीमों के फैंस उनका पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। मैच देखने के लिए बड़ी संख्या में फैंस स्टेडियम पहुंच रहे हैं ताकि अपनी टीम को सपोर्ट कर कर सके। मगर एक फैन के साथ गजब का ही खेल हो गया। शख्स ने फोटो खींचकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पूरा मामला बताया। शख्स का पोस्ट काफी वायरल भी हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

शख्स ने बताया पूरा मामला?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर जुनैद अहमद नाम के शख्स ने अपने अकाउंट @junaid_csk_7 से एक पोस्ट शेयर किया है। शख्स ने पहला पोस्ट करते हुए लिखा, 'निराश हूं कि मैंने टिकट बुक किया था और स्टैंड में सीट नंबर J66 था। क्षमा करें, सीट मौजूद नहीं थी और खड़े होकर खेल का आनंद लेना पड़ा। क्या मुझे इसके लिए रिफंड और मुआवजा मिलेगा?' इस पोस्ट के साथ शख्स ने अपनी टिकट और सीट की टिकट की फोटो भी शेयर की है। इस पोस्ट के कुछ समय बाद शख्स ने एक दूसरा पोस्ट शेयर किया जिसे पढ़ने के बाद पूरा मामला समझ में आया है। दूसरे पोस्ट में उसने बताया कि, 'मेरी मिसिंग सीट इनिंग ब्रेक में J69-70 के बीच मिली।'

यहां देखें वायरल पोस्ट

खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 9 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये कैसा स्कैम है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये नया स्कैम है। एक अन्य यूजर ने लिखा- मेरी किस्मत जैसी है।

ये भी पढ़ें-

इस टीचर को तो Nobel Prize मिलना चाहिए, एक टेक्निक ने बच्चों को पढ़ने पर किया मजबूर, Video हुआ वायरल

चचा तो बड़े जुगाडू किस्म के आदमी निकले, AC में सोना था तो खोज निकाला गजब का तरीका, फोटो हुई वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement