Friday, May 03, 2024
Advertisement

Don't Say Bhayya: भैया सुनकर इतना तंग हुआ ऑटोवाला कि ऑटो में लिख दी यह बात, फोटो हो रही है viral

एक ऑटोवाले ने अपनी सीट के पीछे यात्रियों के लिए ऐसी बात लिखी जिसकी फोटो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फोटो देखने के बाद लोग भी रिएक्ट कर रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 08, 2024 13:52 IST
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो

भैया रेलवे स्टेशन चलोगे, भैया हॉस्पिटल चलोगे, भैया यहां चलोगे, भैया वहां चलोगे, यह सभी लाइनें एक ऑटोवाले से बात करते समय हर कोई बोलता है। अगर ऑटो चालक बुजुर्ग है तो हम और आप उन्हें अंकल कहकर बात करते हैं। लेकिन ज्यादातर हम और आप ऑटोवाले को भैया कहकर ही बुलाते हैं। यह एक रिस्पेक्ट भी होता है और इससे बातचीत करना भी आसान हो जाता है। मगर एक ऑटोवाला इसी शब्द से परेशान हो गया। और वह इतना परेशान हुआ कि उसने अपनी सीट के पीछे इस बात को लिख भी दिया। इसके अलावा उसने यात्रियों को कुछ शब्द भी सुझाए कि आप मुझे यह बोल सकते हैं। आइए आपको इस वायरल फोटो की पूरी जानकारी देते हैं।

वायरल हो रही है फोटो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें एक ऑटो चालक की सीट के पीछे कुछ बात लिखी हुई है। शख्स ने ऐसी बात लिखी कि उसमें सफर करने वाली यूजर ने फोटो खींचकर उसे शेयर ही कर दिया। ऑटोवाले ने अपनी सीट के पीछे लिखा है, 'कृपया सुरक्षित दूरी बनाए रखें।' इसके बाद उसने जो बात लिखी है उसपर आपको यकीन नहीं होगा। उसने लिखा, 'मुझे भैया मत कहिए। आप मुझे भाई, दादा, बॉस, ब्रदर कहिए।'

यहां देखें वायरल फोटो

इस फोटो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @nayascrackhouse नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। उसने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मैंने आज ऑटो में यह देखा।' खबर लिखे जाने तक फोटो को 1 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। फोटो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- तूमने ही पीछे बैठकर लिखा है। दूसरे यूजर ने लिखा- वह लड़कियों से भैया सुनकर परेशान था। एक अन्य यूजर ने लिखा- ऑटो ड्राइवर का अपना स्वैग है वो।

ये भी पढ़ें-

बिल भरने को लेकर अब दोस्तों में नहीं होगी लड़ाई, इस तरीके से पल में हो जाता है फैसला, देखें Video

नागिन डांस की अपार सफलता के बाद पेश है तम्बू डांस, Video देखने के बाद नहीं रुकेगी आपकी हंसी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement