A
Hindi News वायरल न्‍यूज यह तस्वीर आपकी आंखों को भी दे सकती है धोखा, सोशल मीडिया पर 'कोहली' के हमशक्ल की फोटो हुई वायरल

यह तस्वीर आपकी आंखों को भी दे सकती है धोखा, सोशल मीडिया पर 'कोहली' के हमशक्ल की फोटो हुई वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल एक शख्स की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद हर किसी को पहली झलक में यह बंदा विराट कोहली ही लगता है।

विराट कोहली के हमशक्ल की तस्वीर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM विराट कोहली के हमशक्ल की तस्वीर

ऐसा कहा जाता है कि इस दुनिया में हर किसी का हमशक्ल मौजूद है। एक इंसान जैसे दिखने वाले 7 लोग इस दुनिया के अलग-अलग कोने में हैं। मगर हर कोई इस बात पर यकीन नहीं करता है क्योंकि उन्होंने अपने जैसे दिखने वाले किसी भी व्यक्ति को नहीं देखा होता है। लेकिन आपने भले ही अपने हमशक्ल को कभी नहीं देखा है, मगर कभी ना कभी किसी फेमस सेलिब्रेटी के हमशक्ल को तो जरूर देखा होगा। अब सोशल मीडिया पर क्रिकेटर विराट कोहली के एक हमशक्ल की फोटो वायरल हो रही है। इस बंदे की शक्ल विराट कोहली से इतनी मिलती जुलती है कि पहली नजर में आप भी धोखा खा सकते हैं।

कहीं ये विराट कोहली तो नहीं?

सोशल मीडिया पर आजकल एक इंडियन जर्सी पहने एक बंदे की फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो को देखने के बाद आपको लगेगा कि यह विराट कोहली है मगर आप यहां धोखा खा रहे हैं। यह शख्स विराट कोहली नहीं बल्कि उसके जैसा दिखने वाला कोई दूसरा बंदा है। इस शख्स का नाम कार्तिक शर्मा है जो विराट कोहली जैसे बियर्ड रखता है। इस शख्स की फोटो को देखने के बाद पहली नजर में हर कोई इसे विराट कोहली ही समझ बैठता है।

आप भी देखिए फोटो

फोटो देख लोगों ने लिए मजे 

विराट कोहली के हमशक्ल की तस्वीर देखने के बाद हर कोई हैरान है। लोगों ने इसकी फोटो देखने के बाद खूब मजे लिए हैं। एक बंदे ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या आप विराट सर के भाई हो? तो एक यूजर ने कहा, अनुष्का शर्मा भी कन्फ्यूज है कि मेरा वाला कौन सा है? अगर फोटो के देखने के बाद आप भी धोखा खा गए तो हमें कमेंट में जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें-

फेम पाने के लिए जान को खतरे में डाला, रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से लटककर युवाओं ने किया खतरनाक स्टंट

इस भाई ने तो स्मार्टनेस को भी पीछे छोड़ दिया, खेती का ऐसा अनोखा तरीका आपने नहीं देखा होगा, वीडियो वायरल