A
Hindi News वायरल न्‍यूज आलिया भट्ट की आवाज सुन चौंक गया पिज्जा वर्कर, जानिए क्या हुआ जब मिला रणबीर कपूर के लिए ऑर्डर!

आलिया भट्ट की आवाज सुन चौंक गया पिज्जा वर्कर, जानिए क्या हुआ जब मिला रणबीर कपूर के लिए ऑर्डर!

आलिया भट्ट की आवाज में पिज्जा आउटलेट को फोन आया, और रणबीर कपूर के लिए ऑर्डर मिला। जानिए क्या हुआ उसके बाद...

Pizza worker shocked to hear Alia Bhatt voice what happened when got order for Ranbir Kapoor prank v- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- ALIA BHATT आलिया भट्ट

Highlights

  • चांदनी नाम की लड़की ने आलिया भट्ट की आवाज में पिज्जा ऑर्डर करने के लिए कॉल किया
  • चांदनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Viral News: क्या हो अगर आपके पास किसी सेलिब्रिटी का कॉल आ जाए? पिज्जा कंपनी के एक वर्कर के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो चौंक गया। दरअसल कंपनी के वर्कर को पिज्जा के लिए आलिया भट्ट का कॉल आया और वो पिज्जा का ऑर्डर रणबीर के लिए ले रही थीं। अगर आप सोच रहे हैं कि ऐसा सच में हुआ है तो जरा ठहरिये... दरअसल पिज्जा कंपनी को एक मिमिक्री आर्टिस्ट का कॉल आया। चांदनी नाम की इस लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। 

चांदनी को चैलेंज मिला कि उन्हें आलिया की आवाज में पिज्जा ऑर्डर करना है। इस चैलेंज को चांदनी ने पूरा किया और एक पिज्जा डिलीवरी कंपनी को कॉल लगाया। वीडियो रियल लगे इसलिए चांदनी ने बीच में रणबीर का नाम भी लिया। पिज्जा वर्कर हैरान होकर ऑर्डर लिख रहा था। 

Viral: गिर कर टूट गई ग्रैमी अवॉर्ड की ट्रॉफी, सिंगर ने दिया ऐसा रिएक्शन, जो हो गया है वायरल

यहां देखें मजेदार वीडियो-


वीडियो में, हम देखते हैं कि चांदनी पिज्जा आउटलेट पर कॉल करते हुए और बिल्कुल आलिया भट्ट की तरह बात करती हैं। जब पिज्जा वर्कर नाम पूछता है तो वो कहती हैं आलिया... आलिया भट्ट। जब वो पूछता है कि कहां से बोल रही हैं तो वो मुंबई... अंधेरी कहती हैं। जिसके बाद वर्कर और भी ज्यादा हैरान रह जाता है। 

पिज्जा आउटलेट का वर्कर अपना काम करता है और ऑर्डर के बारे में जानकारी लेता है। फिर वो वीगन और ग्लूटन फ्री पिज्जा की बात करती है और अंत में ऑर्डर नहीं देती हैं।

दो सिर वाले इस दुर्लभ कछुए को देख हैरत में हैं लोग, वायरल हो रहा है वीडियो

दरअसल ये वीडियो अप्रैल फूल प्रैंक का हिस्सा था। जो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है और लोग चांदनी की प्रतिभा की तारीफ कर रहे हैं। वहीं लोग पिज्जा आउटलेट के वर्कर की तारीफ भी कर रहे हैं।

एक इंस्टा यूजर ने लिखा, 'आलिया ने धमाल मचाया, डिलीवरी बॉय को झटका लगा।

दूसरे ने कहा- "बहत बुरा हुआ उसके साथ..उसे जीवन भर ट्रस्ट इशू होगा!" 

'शार्क टैंक' के जज अश्नीर ग्रोवर के कमेंट पर कंटेस्टेंट ने ली चुटकी, शेयर किया वीडियो