Friday, March 29, 2024
Advertisement

'शार्क टैंक' के जज अश्नीर ग्रोवर के कमेंट पर कंटेस्टेंट ने ली चुटकी, शेयर किया वीडियो

पिछले दिनों 'शार्क टैंक इंडिया' के जज ग्रोवर और गुप्ता की बातों को लेकर फन करने वाले रोहित को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला। अब उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Published on: March 30, 2022 22:25 IST
अश्नीर ग्रोवर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SONY LIV अश्नीर ग्रोवर

'शार्क टैंक इंडिया' का पहला सीज़न भले ही फरवरी में खत्म हो गया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर इस शो को लेकर चर्चा जारी है। हाल के दिनों में अश्नीर ग्रोवर की सिप्पलाइन के फाउंडर रोहित वारियर के प्रॉडक्ट में इन्वेस्ट करने को लेकर किया गया कमेंट इंटरनेट पर वायरल हो  रहा है। अब सिप्पलाइन के फाउंडर की तरफ से सोशल मीडिया पर पॉजिटिव कस्टमर रिव्यू की एक झलक साझा की गई है। जिसमें अश्नीर ग्रोवर की बात के खिलाफ अपना मत पेश किया गया है।

रोहित वारिय के 'ग्लास का मास्क' प्रॉडक्ट को 'शार्क टैंक इंडिया' पर ग्रोवर की तरफ से 'वाहियात' करार दिया गया था। तभी BOAt के को-फाउंडर अमन गुप्ता की भारतपे के को-फाउंडट की बाते सुन कर हंसी में फूट पड़ी। जैसा कि सिप्पलाइन के फाउंडर का पोर्टेबल ग्लास अटैचमेंट जज की तरफ से कोई इन्वेस्टमेंट पाने में विफल रहा, तो रोहित ने शो के फुटेज का इस्तेमाल करते हुए अपने कस्टमर्स के रिव्यू को दिखाते हुए एक दिलचस्प वीडियो को पोस्ट किया है।

पिछले दिनों 'शार्क टैंक इंडिया' के जज ग्रोवर और गुप्ता की बातों को लेकर फन करने वाले रोहित को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला। सिप्पलाइन के फाउंडर की क्रिएटिविटी ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया जब उन्होंने अपने ब्रांड को प्रमोट करने के लिए लिए विनीता सिंह के कमेंट को फीचर करता हुए वाला एक वीडियो साझा किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

रियलिटी शो का पहला सीज़न पहले ही खत्म हो चुका है, लेकिन सोशल मीडिया पर शो को लेकर मीम्स और वीडियो लगातार आ रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement