A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: बारातियों को स्टंटबाजी और नोट उड़ाना पड़ा महंगा, ऐसा चालान कटा कि उड़ जाएंगे होश

Video: बारातियों को स्टंटबाजी और नोट उड़ाना पड़ा महंगा, ऐसा चालान कटा कि उड़ जाएंगे होश

दिल्ली से ग्रेटर नोएडा जा रही बारात में बारातियों ने रास्ते में जमकर नोट उड़ाए और सायरन बजाकर उत्पाद मचाया। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सभी का चालान किया है। साथ ही मुकदमा दर्ज कर अन्य कार्रवाइयां भी की गई हैं।

बारातियों को स्टंटबाजी और नोट उड़ाना पड़ा महंगा।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बारातियों को स्टंटबाजी और नोट उड़ाना पड़ा महंगा।

नोएडा: ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर स्टंट बाजी व सायरन बजाकर चलने वालों के खिलाफ डीसीपी ने की बड़ी कार्रवाई की है। बता दें कि सेक्टर 37 नोएडा से निकलते हुए गाड़ियों के काफिले का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद डीसीपी ने सख्त कार्रवाई की है। मामले की जानकारी होते ही बिसरख में मुकदमा दर्ज कर कारवाई की गई। डीसीपी ने 5 गाड़ियों को जब्त किया। इसके साथ ही मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि 12 गाड़ियों का चालान किया गया है। बता दें कि यहां सड़क पर गाड़ियों के सायरन बजाकर नोट उड़ाए जा रहे थे। बाद में इस मामले का वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की है।

बारातियों ने मचाया उत्पात

दरअसल दिल्ली से एक बारात चलकर नोएडा सेक्टर-37 से होते हुए ग्रेटर नोएडा वेस्ट पहुंची। इसमें बारातियों के साथ दूल्हे का पूरा काफिला निकला। इस दौरान बारातियों ने शहर की सड़कों पर जमकर उत्पात मचाया। बाराती फुल टशन में थे और शहर की सड़कों पर स्टंटबाजी और सायरन बजाते हुए निकले। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में बाराती सायरन बजाकर नोट उड़ाते हुए जाते दिख रहे हैं। सभी बाराती दिल्ली से नोएडा वेस्ट जा रहे थे। वहीं रास्ते में मौजूद लोगों ने यह वीडियो बनाकर वायरल कर दी।

12 गाड़ियों का कटा चालान

स्टंटबाजी का वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है। पुलिस ने वीडियो में दिख रही गाड़ियों को पकड़ लिया। वहीं जहां इन्हें दुल्हनिया लेने जाना था, लेकिन स्टंटबाजी के वजह से थाने जाना पड़ा। डीसीपी ट्रैफिक अनिल यादव ने बताया कि स्टंटबाजी के इस मामले में बिसरख पर FIR पंजीकृत की गई है। कुल 05 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और 05 गाड़ियों को सीज किया गया है। इसके साथ ही नोएडा ट्रैफिक पुलिस द्वारा 12 गाड़ियों में से हर एक गाड़ी का 33 हजार रुपये का चालान बनाया गया है। चालान की कुल राशि कुल 03 लाख 96 हजार रूपये बनी है।

यह भी पढ़ें- 

इनके आगे तो रोबोट भी फेल है, लड़कियों का डांस सोशल मीडिया पर मचा रहा है बवाल, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

Viral: लेकिन क्यों! बंदे ने बाइक के साथ किया कुछ ऐसा जुगाड़ कि आपके मन में भी उठेगा यही सवाल