A
Hindi News वायरल न्‍यूज रतन टाटा ने एक बार फिर लोगों का जीता दिल, कुत्ते के मालिक को खोजने के लिए इंस्टा पर डाला पोस्ट

रतन टाटा ने एक बार फिर लोगों का जीता दिल, कुत्ते के मालिक को खोजने के लिए इंस्टा पर डाला पोस्ट

इंस्टाग्राम पर आजकल रतन टाटा का एक पोस्ट खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। इस पोस्ट में रतन टाटा एक कुत्ते के मालिक की खोज कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने लोगों से भी मदद मांगी है।

इस कुत्ते के मालिक को खोजने के लिए रतन टाटा ने डाला पोस्ट- India TV Hindi Image Source : RATAN TATA INTSAGRAM इस कुत्ते के मालिक को खोजने के लिए रतन टाटा ने डाला पोस्ट

रतन टाटा का बचपन से ही कुत्तों से एक अलग तरह लगाव रहा है। आपको शायद याद होगा कि रतन टाटा ने अपने बीमार कुत्ते के देखभाल के लिए ब्रिटेन के शाही परिवार से मिलने वाला सम्मान भी नहीं लिया था। अब फिर से उनका यह प्यार एक बार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनका जो पोस्ट वायरल हो रहा है उसमें रतन टाटा एक कुत्ते के मालिक को खोज रहे हैं, जो उन्हें सायन अस्पताल में मिला।

पोस्ट में रतन टाटा ने क्या लिखा?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर रतन टाटा ने एक पोस्ट किया है जो काफी वायरल हो गया है। इस पोस्ट में वे एक कुत्ते के मालिक को ढूंढ रहे हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'मेरे कार्यालय को कल रात मुंबई के सायन अस्पताल में एक खोया हुआ कुत्ता मिला है। यदि आप उसके मालिक हैं या आपके पास उसके उसके मालिक की कोई जानकारी है तो साक्ष्य के साथ हमें reportlostdog@gmail.com पर जानकारी उपलब्ध कराएं। इस दौरान वह हमारी देखभाल में है और उसके घावों का इलाज किया जा रहा है।'

रतन टाटा ने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे

रतन टाटा के इस पोस्ट को लोग खूब शेयर और लाइक कर रहे हैं। आपको बता दें कि खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 10 लाख 32 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लोगों ने रतन टाटा के इस प्रयास की जमकर तारीफ की है। एक शख्स ने लिखा- एक ही दिल है, कितनी बार जीतोगे। तो एक दूसरे शख्स ने कहा- सर आपको 21 तोपों की सलामी है।

ये भी पढ़ें-

'कोमल की मम्मी को मच्छर से बचा लो', इस अनोखे अंदाज में सामान बेचता नजर आया शख्स, वीडियो हुआ वायरल

Video Viral: लड़की की विदाई पर रोता दिखा लड़का, दोस्तों ने उसे गले लगाकर दी हिम्मत