A
Hindi News वायरल न्‍यूज Pakistan में इतनी आसानी से लोगों को लूट लेते हैं लुटेरे, वायरल Video देखकर हो जाएंगे हक्के-बक्के

Pakistan में इतनी आसानी से लोगों को लूट लेते हैं लुटेरे, वायरल Video देखकर हो जाएंगे हक्के-बक्के

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लुटेरे अचानक एक शख्स को लूटते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को पाकिस्तान का बताया जा रहा है।

बंदूक दिखाकर शख्स को लूटा- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बंदूक दिखाकर शख्स को लूटा

किसी भी देश की सरकार की यह प्राथमिकता होती है कि वहां के लोग सुरक्षित रह सकें। देश के लोगों के साथ किसी भी तरह का अपराध ना हो, इसकी जिम्मेदारी सरकार वहां की पुलिस को देती है। मगर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे पाकिस्तान का बताया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लगता है जैसे वहां के अपराधियों में पुलिस का कोई डर ही नहीं है। वीडियो में नजर आता है कि दिन-दहाड़े कुछ लुटेरे एक शख्स को लूट लेते हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे पाकिस्तान का बताया जा रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वीडियो में क्या नजर आया?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स किसी सड़क के किनारे अपनी बाइक को लगाकर वहां बैठा है और फोन पर किसी से बात कर रहा है। तभी वहां एक बाइक पर बैठे दो लुटेरे आते हैं और उसके पास रुक जाते हैं। इसके बाद एक लुटेरा उसे बंदूक दिखाता है जिसे देखकर वह शख्स डर जाता है। इसके बाद दूसरा लुटेरा उसके पास से सारा सामान ले लेता है। इतना ही नहीं शख्स की बाइक को भी वो ले जाते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'पाकिस्तान में सार्वजनिक सड़क पर एक तरफा डकैती जैसा कलेश।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 5.9 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- शख्स बस अपने आप को बचाना चाहता था। दूसरे यूजर ने लिखा- ये पाकिस्तान का रोज का सीन है। तीसरे यूजर ने लिखा- ये तो खूले दिन डकैती कर रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- वो सब तो ठीक है लेकिन उनकी बाइक 100 साल पुरानी क्यों है।

ये भी पढ़ें-

अंकल जी का डांस Video सोशल मीडिया पर बटोर रहा है सुर्खियां, वीडियो को मिला 1 मिलियन से अधिक व्यू

ऐसा आलसी आदमी नहीं देखा होगा कभी, बर्तन ना धोना पड़े तो किया अनोखा जुगाड़, Video कर देगा दंग