A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: लड़के ने क्लास में सबके सामने क्रश को किया प्रपोज, लड़की का एक्सप्रेशन देख लोग हार बैठें अपना दिल

Video: लड़के ने क्लास में सबके सामने क्रश को किया प्रपोज, लड़की का एक्सप्रेशन देख लोग हार बैठें अपना दिल

School Romance का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और इसे शेयर कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का क्लास रूम में सबके सामने लड़की को प्रपोज कर रहा है जिसके बाद लड़की शरमा जाती है।

क्लास में प्रपोज करता हुआ लड़का।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA क्लास में प्रपोज करता हुआ लड़का।

Romantic Video: हर किसी के जीवन में स्कूल का प्यार बहुत ही खास होता है। लोगों का करीब-करीब ये पहला ही प्यार होता है। उन लम्हों को लोग कभी नहीं भूल पाते हैं। ऐसे ही एक स्कूली लड़के के प्यार के इजहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आपको भी अपने स्कूल के प्यार की याद आ जाएगी। वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में अपने-अपने अनुभवों के बारे में बता रहे हैं।

क्लास में सबके सामने अपने प्यार का इजहार कर बैठा लड़का

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का अपने घुटनों पर बैठकर क्लासरूम में सबके सामने अपनी क्रश को प्रपोज कर रहा है। वह लड़की को एक हाथ से फूलों वाला गुलदस्ता देता है। फिर लड़की लड़के को ऊपर उठाती है इसके बाद लड़का अपना दूसरा हाथ आगे बढ़ाता है और कैडबरी का डब्बा उसे पकड़ा देता है। फिर लड़का उस लड़की को एक छोटा सा स्पेशल गिफ्ट भी देता है। यह देख लड़की शर्म से लाल हो जाती है और उसका एक्सप्रेशन देखने लायक होता है। क्लास में मौजूद लड़की की सहेलियां और लड़के के दोस्त इस लम्हे को अपने कैमरे में कैद करने लगते हैं।

वीडियो देख लोगों को याद आया अपने स्कूल का प्यार

वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर itz__aa_raja_kumar_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 4 मिलियन लोग देख चुके हैं और 7 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वह इस पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। आप भी ये वीडियो देखिए और कमेंट सेक्शन में बताइए कि आपको अपने पहले प्यार की याद आई या नहीं।
   

ये भी पढ़ें:

Zoom Call पर चल रही थी मीटिंग, हिंदी में बात करने पर कर्मचारियों के बीच हो गया क्लेश

गुड़ की बाढ़ आई और मर गए 21 लोग, जानिए कैसे और कहां हुआ था ऐसा हादसा