A
Hindi News वायरल न्‍यूज रेलवे स्टेशन पर डांस करने वाली सीमा कन्नौजिया पर मुंबई RPF ने की कार्रवाई, Video शेयर कर लोगों से की ये अपील

रेलवे स्टेशन पर डांस करने वाली सीमा कन्नौजिया पर मुंबई RPF ने की कार्रवाई, Video शेयर कर लोगों से की ये अपील

आपने अक्सर सोशल मीडिया पर एक लड़की का रील देखा होगा जिसमें वह कभी रेलवे स्टेशन पर तो कभी ट्रेन में अजीबो-गरीब डांस करते हुए दिखती है। अब उस लड़की पर मुंबई RPF ने कार्रवाई की है।

सीमा कन्नौजिया- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सीमा कन्नौजिया

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सीमा कन्नौजिया पर मुंबई RPF ने कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक, मुंबई RPF ने सीमा पर पिछले कुछ दिनों पहले छत्रपति शिवाजी टर्मिनस रेलवे स्टेशन पर डांस करने के लिए ये कार्रवाई की है। बता दें कि कुछ दिन पहले सीमा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह छत्रपति शिवाजी टर्मिनस रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर पागलों की तरह डांस कर रही है और प्लेटफॉर्म पर आने जाने वाले लोगों को परेशान करते हुए दिख रही है। 

बाद में सीमा कन्नौजिया को मुंबई RPF ने बुलाया और सीमा कन्नौजिया से माफीनामा लिखवाया साथ ही उससे एक वीडियो के माध्यम से उसकी गलती स्वीकार करवाया। वीडियो में सीमा लोगों को बता रही है कि उसने CSMT पर डांस कर के एक रील बनाई थी। जिसके बाद ये रील खूब वायरल हुई थी। इसके आगे सीमा लोगों से अपील करती है कि रेलवे स्टेशनों पर रील न बनाएं और ये दंडनीय अपराध है।

ये पहली बार नहीं है जब सीमा ऐसे अजीबो-गरीब डांस करते हुए दिखी हैं। इससे पहले भी उनके कई पागलपंती वाले वीडियो वायरल हो चुके हैं। सीमा रेलवे स्टेशन, ट्रेन और कई अन्य जगहों पर डांस कर के रील बनाती है और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करती है। सीमा के हर रील पर अच्छे खासे व्यूज आते हैं। लेकिन कई रील्स में वह अजीबो-गरीब हरकतें करते हुए पाई जाती है। जिसकी वजह से मुंबई RPF ने उसकी काउंसलिंग की।

सीमा कन्नौजिया तब चर्चा में आईं थी जब एक रेलवे प्लेटफॉर्म पर उसका डांस करते हुए रील वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह 'मेरा दिल तेरा दिवाना' गाने पर डांस कर रही थी। लोगों ने इस रील को खूब देखा था। कई लोगों ने रील पर बुरा भला कमेंट भी किया था। सीमा अपने वीडियो और फैशन के लिए काफी फेमस हैं। इंस्टाग्राम पर सीमा के साढ़े 5 लाख फॉलोअर हैं। सीमा अपने अजीबो-गरीब डांस से लोगों को खूब इंटरटेन करती हैं। 

ये भी पढ़ें:

ना नर है ना ही मादा, सौ साल बाद दिखी दुनिया की सबसे अनोखी चिड़िया

शख्स के शरीर पर लगातार दो बार गिरी बिजली, फिर भी बच गई जान, देखें ये वायरल Video