A
Hindi News वायरल न्‍यूज ये क्रिकेट है या फुटबॉल! शानदार बॉलिंग देख कुमार विश्वास ने मोहम्मद सिराज के लिए कही ये बात, ट्वीट हुआ वायरल

ये क्रिकेट है या फुटबॉल! शानदार बॉलिंग देख कुमार विश्वास ने मोहम्मद सिराज के लिए कही ये बात, ट्वीट हुआ वायरल

श्रीलंका के खिलाफ भारतीय गेंदबाज आग उगलते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें भी मोहम्मद सिराज की शानदार बॉलिंग की वजह से सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मीम शेयर हो रहे हैं।

Viral- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मोहम्मद सिराज की तारीफ करते हुए कुमार विश्वास ने किया ट्वीट

भारत और श्रीलंका के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में वनडे वर्ल्ड कप का 33वां मैच खेला जा रहा है। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 357 रन बनाएं। 358 रन के टारगेट का पीछा करते हुए श्रीलंका की टीम ने 3 रन पर ही 4 विकेट खो दिए। इसमें मोहम्मद सिराज ने 3 विकेट झटके थे। उनकी शानदारी बॉलिंग के बाद अब वे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

कुमार विश्वास ने किया ट्वीट

मोहम्मद सिराज ने जैसे ही श्रीलंका के तीन खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा, सोशल मीडिया पर मीम और ट्वीट की बरसात हो गई। कुमार विश्वास ने भी उनकी तारीफ करते हुए एक्स (पहले ट्विटर) पर एक ट्वीट शेयर किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा- सिराज़ मियाँ क्रिकेट को फुटबॉल समझ कर खेल रहे हैं। उनके इस ट्वीट पर लोगों ने भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में पूछा- सिराज की श्रीलंका से क्या दुश्मनी है, पूछता है भारत? तो वहीं उसका जवाब देते हुए कुमार विश्वास ने लिखा- पिछले जन्म में वानर सेना के सदस्य थे। तभी से लंका-दहन के लिए आतुर रहते हैं।

एक दूसरे यूजर ने लिखा- सिराज, नाम ही काफी है। तीसरा यूजर लिखता है- ये मियां का जादू है। बता दें कि खबर लिखे जाने तक इस ट्वीट को 30 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। कुछ अन्य लोगों ने भी मोहम्मद सिराज की तारीफ करते हुए अलग-अलग ट्वीट शेयर किया है।

ये भी पढ़ें-

मिल्कशेक के कप में शख्स को मिला पेशाब, गुस्साए ग्राहक की शिकायत पर कंपनी ने कही ये बात

लड़की के बेली डांस पर लोगों ने हारा अपना दिल, वीडियो ने सोशल मीडिया पर जमकर काटा बवाल