Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मिल्कशेक के कप में शख्स को मिला पेशाब, गुस्साए ग्राहक की शिकायत पर कंपनी ने कही ये बात

ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने पर कई बार गलत समान डिलीवर हो जाता है लेकिन क्या कभी किसी ने आपके घर पर पेशाब डिलीवर हुआ है। आपके साथ नहीं हुआ होगा मगर अमेरिका में एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 02, 2023 16:57 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मिल्कशेक के कप में पेशाब हुआ डिलीवर

आजकल ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने का जमाना चल रहा है। जब भी किसी को खाना बनाने का या फिर कुछ अलग खाना खाने का मन करता है तो वह बंदा अपना फोन उठाता है और ऑनलाइन ऑर्डर कर देता है। इसी मन के साथ अमेरिका के उटाह में रहने वाले सैलेब वुड ने अपने लिए ऑनलाइन फ्राइज के साथ मिल्कशेक ऑर्डर किया। लेकिन उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जो आपने कभी सुना तक नहीं होगा।

मिल्कशेक की जगह पेशाब भेज दिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उटाह निवासी सैलेब ने ग्रुबहब ऐप के जरिए कुछ फ्राइज और मिल्शेक ऑर्डर किया था। कुछ देर बाद डिलीवरी बॉय ने उनके घर पर फूड डिलीवर कर दिया। कोलेब के मुताबिक जब उसने मिल्कशेक का एक घूंट पिया, उसे थोड़ा अजीब लगा। इसके बाद उसने कप से ढक्कन हटाकर देखा तो वो हैरान हो गया। कप में मिल्कशेक की जगह गर्म पेशाब था। 

उन्होंने आगे बताया कि, इस पूरी घटना के बारे में बताने के लिए मैंने तुरंत फूड डिलीवरी बॉय को फोन करके अपने घर पर वापस बुलाया। इसके बाद उसने उसे सब कुछ बताते हुए पूछा कि क्या तुम्हें पता था कि इस कप में पेशाब है।

फूड डिलीवरी बॉय ने दिया ऐसा जवाब

सैलेब की पूरी बात सुनने के बाद डिलीवरी बॉय ने बताया कि, उसकी गाड़ी में दो स्टायरोफोम कप रखे हुए थे। उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि किस कप में मिल्कशेक रखा हुआ है और किस कप में पेशाब है। अब आपके दिमाग में भी यह सवाल आ रहा होगा कि आखिर उसने कप में पेशाब क्यों रखा था? इस बात का भी जवाब उसने दिया। उसने बताया कि कई बार उसे बिना ब्रेक के लंबे समय तक काम करना पड़ता है, इसलिए उसने स्टायरोफोम का कप रखा हुआ है।

कंपनी ने क्या कहा?

सैलेब वुड्स ने अपने पैसे वापस पाने के लिए कंपनी से संपर्क किया और पूरा मामला बताया। वुड्स के मुताबिक कंपनी ने उसे 18 डॉलर रुपए वापस कर दिए, जबकि उसने इस पर 25 डॉलर खर्च किया था। कंपनी ने डिलीवरी चार्ज और टिप के पैसे वापस नहीं किया।

ग्रुबहब ने इस घटना के बाद एक स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि, हमने तुरंत कार्रवाई करते हुए डिलीवरी बॉय के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है। उन्होंने आगे कहा, 'हम ग्राहक से माफी मांगने के लिए उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं।'

ये भी पढ़ें-

'बोले मेरा कंगना' गाने पर लड़की ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Man Fight With Bull: 'सटला त गईला बाबू', नशे में धुत व्यक्ति ने सांड से की छेड़खानी, फिर मिली ऐसी पटखनी की नानी याद आ गई

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement