Friday, May 03, 2024
Advertisement

Man Fight With Bull: 'सटला त गईला बाबू', नशे में धुत व्यक्ति ने सांड से की छेड़खानी, फिर मिली ऐसी पटखनी की नानी याद आ गई

नशे में धुत एक शख्स का वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नशे में धुत व्यक्ति सांड से छेड़खानी करने लगता है। इस दौरान सांड अचानक उसे अपने सिंग पर टांग लेता है और फिर हवा में उछालकर पटक देता है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: November 02, 2023 10:31 IST
Man Fight With Bull Saand Se Bhid Gaya Aadmi sharab k nashe me saand se ladai google trending viral - India TV Hindi
Image Source : @SONYBOY1931 सांड से लड़ाई पड़ा महंगा

Saand Se Bhid Gaya Aadmi: पूर्वी उत्तर प्रदेश व देश के कुछ हिस्सों में एक कहावत प्रचलित है। कहते हैं 'दो पेग अंदर, लड़का सिकंदर'। यानी दो पेग पीने के बाद नशे में धुत व्यक्ति अपने आप को किसी सूरमा से कम नहीं समझता। नशे के कारण अनाब-शनाब काम करने की वजह से कई बार लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ती है। कई बार हंसी-मजाक के लोग पात्र भी बन जाते हैं। इंटरनेट पर ऐसे वीडियो भरे पड़े हैं। इनमें से कुछ वीडियों को देखकर कभी तरस आता है तो कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हंसी भी आती है।

Related Stories

नशे की हालत में सांड से छेड़खानी

हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक सांड से एक व्यक्ति छेड़खानी करता है। कई मिनट तक सांड से वह छेड़खानी करता है। कई बार बैल उससे नजरअंदाज कर देता है, लेकिन इसके बाद जो हवा में उछालकर शख्स को पटकता है वह देखने लायक है। दरअसल वीडियो में एक शराब में धुत व्यक्ति एक सांड को लगातार परेशान कर रहा होता है। वहां खड़े लोग उसे देखकर हंसते हैं। इस बीच वह सांड के सिंग को बार-बार पकड़ने का प्रयास करते हैं। 

हवा में उछालकर यूं पटका

पहले तो एक दो बार सांड़ ने नशे में धुत व्यक्ति को कुछ नहीं किया बल्कि हल्के झटके देकर छोड़ दिया। लेकिन जब वह बार-बार सांड की सिंग को पकड़ने लगा तो सांड ने अचानक से उसपर हमला कर दिया। इस दौरान सांड ने तेजी से उसपर हमला करते हुए अपने सिंग के जरिए उसे हवा में उछालकर पटक दिया। जमीन पर गिरते ही नशेड़ी व्यक्ति वहां से चला गया और पेट पकड़कर धीरे-धीरे चलने लगा। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि उस व्यक्ति को तेज चोट लगी है। वहां खड़े लोग इस दृश्य को देखकर हंसने लगते हैं। बता दें कि इस वीडियो को @sonyboy1931 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement