Sunday, April 28, 2024
Advertisement

गजब है! बीच सड़क पर हुआ एक्सीडेंट, लोग मदद छोड़ कार से लूटने लगे शराब; वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा जो बिहार में लागू शराबबंदी की पोल खोल रहा है। दरअसल एक कार का एक्सीडेंट हो गया, उसके बाद वहां नजारा देखने लायक बना। लोग मदद छोड़कर शराब लूटने में लग गए।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 01, 2023 14:29 IST
Viral Video- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB गया में कार एक्सीडेंट होते ही शराब लूटने लगे लोग

1 अप्रैल 2016 को बिहार में नीतीश कुमार की सरकार ने शराबबंदी का कानून लागू किया था। लोगों को शराब पीने से रोकने के लिए सरकार ने इस कानून को लागू किया लेकिन कुछ-कुछ समय पर शराब के खेप पकड़े जाने की खबरें आती रही हैं। इतना ही नहीं कई बार आपने ऐसी खबरें भी पढ़ी होंगी जिसमें जहरीली शराब पीने की वजह से कई लोगों की मौत हो गई। इन खबरों ने हमेशा से ही बिहार सरकार और पुलिस की नाकामी पर सवाल उठाया है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

गया का वीडियो वायरल 

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बीच सड़क पर सफेद रंग की एक कार का एक्सीडेंट हो गया है। वहां आस-पास आप काफी लोगों को भी देख सकते हैं। मगर आप ध्यान देंगे तो नजर आएगा कि कोई भी आदमी ड्राइवर की सीट के पास मदद के लिए नहीं जा रहाहै। सभी पीछे वाली सीट या फिर कार की डिक्की के पास पहुंच रहे हैं और पहुंचे भी क्यों ना, वहां शराब की बोतलें जो रखी हैं। इसके बाद लोगों में शराब लूटने की होड़ मच गई। लोग भाग-भाग कर आ रहे हैं और अपने हिसाब से बोतल लूट कर ले जा रहे हैं।

वायरल वीडियो पर लोगों का रिएक्शन

गया में शराब से भरी कार के एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। गया के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई लोगों ने शेयर किया है। वायरल वीडियो को Atul Malikram नाम के यूजर ने एक्स (पहले ट्विटर) पर शेयर करते हुए लिखा- यह नजारा बिहार के गया का बताया जा रहा है, जहां एक कार का एक्सीडेंट हुआ है। गाड़ी में शराब की पेटियां रखी हुई थी।

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने जमकर कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा- लगता है बिहार सरकार ने शराब के लिए बहुत तरसा दिया है। दूसरे यूजर ने लिखा- सूखे में दो घूंट अमृत है भाई। तो वहीं तीसरे यूजर ने लिखा- यह आपदा में अवसर है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

वाह गुरु क्या आईडिया दिया है! टीचर ने बताया पढ़ाई किए बिना पूरे नंबर लेने का धांसू प्लान, लोग हो गए इम्प्रेस

'सुकून' खोजने के लिए महिला ने मुंबई पुलिस से मांगी मदद, अनोखे अंदाज में मिला रिप्लाई सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement