Sunday, May 12, 2024
Advertisement

वाह गुरु क्या आईडिया दिया है! टीचर ने बताया पढ़ाई किए बिना पूरे नंबर लेने का धांसू प्लान, लोग हो गए इम्प्रेस

सोशल मीडिया पर आजकल एक गुरुजी काफी वायरल हो रहे हैं। वीडियो में शख्स बिना पढ़ाई किए बिना फुल मार्क्स लाने का प्लान बता रहा है। इम्प्रेस लोग लोगों ने पूछा- अब तक कहां थे भाईसाहब।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 01, 2023 10:36 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB टीचर ने बताया धांसू प्लान

इस दुनिया में ऐसा कोई भी नहीं होगा जिस पर पढ़ाई का दवाब ना रहता हो। बचपन से बड़े होने तक पढ़ाई करने का प्रेशर घरवाले डालते रहते हैं। पढ़ाई के साथ ही पेपर में अच्छे मार्क्स लाना भी उतना ही जरूरी होता है। ऐसा नहीं होता था तो घर पर जो मरम्मत की जाती है, इससे कोई भी अनजान नहीं होगा। लेकिन अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है भाईयों। सोशल मीडिया पर एक नए गुरुजी आए हैं जो बिना पढ़े अच्छे मार्क्स लाने का मस्त प्लान बता रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मस्त प्लान है!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स नजर आ रहा होगा। उसके पीछे एक व्हाइट बोर्ड है जिस पर कुछ सब्जेक्ट के नाम लिखे हुए हैं। इसके बाद सर जी अपना मास्टर प्लान बताना शुरू करते हैं। वो बताते हैं, 'जब भी आपका एक्जाम आए, आप अपने रोल नंबर से आगे और पीछे वाले बंदे से दोस्ती कर लीजिए। अब मान लीजिए की आपके सब्जेक्ट में 4 चैप्टर आ रहे हैं तो एक बंदे को 2 और दूसरे बंदे को 2 चैप्टर पढ़ने के लिए बोल दीजिए। और उन्हें कहिए कि बाकि दो चैप्टर आप पढ़ लेंगे। इस तरह आपको पढ़ना नहीं पड़ेगा और आपको पूरे नंबर आ जाएंगे।'

देखिए वायरल वीडियो

लोगों ने दिए मस्त रिएक्शन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @RVCJ_FB नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- केवल एक बैकबेंचर ही ऐसा आईडिया दे सकता है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- गुरुदेव कहां थे आप आज तक? दूसरे यूजर ने लिखा- कितने तेजस्वी लोग हैं हमारे पास? तीसरे यूजर ने लिखा- अगर आगे और पीछे वाले दोनों बंदे आपका वीडियो देख लें और कोई ना पढ़े तो क्या होगा?

ये भी पढ़ें-

'सुकून' खोजने के लिए महिला ने मुंबई पुलिस से मांगी मदद, अनोखे अंदाज में मिला रिप्लाई सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सचिन के लिए सीमा हैदर ने रखा करवा चौथ का व्रत; कहा- अपने पति की लंबी उम्र के लिए करूंगी कामना, Video Viral

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement