Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

सचिन के लिए सीमा हैदर ने रखा करवा चौथ का व्रत; कहा- अपने पति की लंबी उम्र के लिए करूंगी कामना, Video Viral

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत किया है। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए सीमा ने यह बात बताई है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 01, 2023 7:35 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB सीमा हैदर ने करवा चौथ का दिखाया सामान

अपने Pubg वाले प्यार को ढूंढते हुए पाकिस्तान का बॉर्डर पार कर भारत आई सीमा हैदर अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। कभी वह अपने डांस की वजह से लोगों के बीच चर्चा का कारण बनती हैं तो कभी हिंदू धर्म के त्योहारों मनाने की वजह से वायरल होती है। इसी कड़ी में सीमा भाभी एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है क्योंकि इस बार उन्होंने अपने पति सचिन के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि करवा चौथ का व्रत रखते हुए वो अपने पति की लंबी उम्र की कामना करेंगी।

सीमा हैदर ने कही ये बात

करवा चौथ व्रत के संबंध में सीमा हैदर ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सीमा हैदर ने कहा, 'यह मेरा पहला करवा चौथ का व्रत है। इसलिए मेरे दिल्ली वाले मायके से करवा चौथ का सामान आया है जिसे मेरे मुंह बोले भाई एपी सिंह की माताजी ने भेजा है। मैं बहुत खुश हूं। मैं सनातन धर्म के रितिरिवाज के आधार पर करवा चौथ का व्रत कर अपने पति की लंबी आयू की कामना करूंगी। मैं अपने परिवार की सुख-शांति के लिए कामना करूंगी।'

उन्होंने आगे कहा कि, भारत इतना अच्छा देश है कि हर त्योहार एक नई सोच देता है। इससे अच्छा देश कोई दूसरा हो ही नहीं सकता। मैं अपनी मातजी और भाई का बहुत-बहुत धन्यवाद करती हूं।

आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब सीमा हैदर किसी भारतीय त्योहार को मना रही हैं। इससे पहले भी कृष्ण जन्माष्टमी मनाते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इसके अलावा उन्होंने रक्षाबंधन का त्योहार भी मनाया था। इस दौरान उनका मुंह बोला भाई एपी सिंह उनके रबूपुर स्थित आवास पर पहुंचकर राखी बंधवाई थी।

ये भी पढ़ें-

ये कैसा फल? दिखता है 'गुड़िया की आंख' की तरह, वायरल हुईं तस्वीर, इंसानों के लिए खतरनाक

क्या आप भी पनीर के दीवाने हैं? अगर हां तो बस एक बार यह तस्वीर देख लीजिए, नफरत हो जाएगी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement