Thursday, May 09, 2024
Advertisement

पूजती हूं तुझको भगवान की तरह; सीमा भाभी की नई Reel ने सोशल मीडिया पर काटा गर्दा

सीमा हैदर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस बार उनका एक नया रील खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पति सचिन के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो को लोग जमकर देख रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 26, 2023 12:40 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB सीमा भाभी के नए वीडियो ने मचाया बवाल

'सीमा हैदर' ये नाम याद है या भूल गए। सीमा हैदर किसी को याद हो या फिर ना हो, लेकिन सीमा भाभी तो सभी को याद होगा। जी हां वही सीमा भाभी जो अपने पब्जी वाले प्यार को पाने के लिए देश की सीमा-सरहद सब कुछ भूल गई। और पाकिस्तान को टाटा-बाय-बाय कहते हुए हिंदुस्तान में दाखिल हो गई। जब से सीम भाई भारत आई, सोशल मीडिया पर उनके चर्चे कम नहीं हुए हैं। पहले किसी और कारण से सोशल मीडिया पर उनकी बात होती थी लेकिन अब उनके गजब के डांस की बात होती है।

सीमा भाभी तो छा गई

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सीमा भाभी तो हमेशा ही छाई होती हैं। कभी अपने व्लॉग की वजह से वायरल होती हैं तो कभी पाकिस्तान को लताड़ लगाते हुए नजर आती हैं। लेकिन अब एक नए वीडियो की वजह से वायरल हो रही हैं। इसमें वो अपने पति सचिन के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सीमा भाभी नीचे बैठी हुई हैं और अपने पति के पैरों को छू रही हैं। इसके बाद 'पूजती हूं तुझको भगवान की तरह' गाना शुरू होता है और इसके साथ ही दोनों का डांस भी शुरू हो जाता है। वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है।

लोगों ने कमेंट्स की बौछार लगा दी

सीमा भाभी का यह वीडियो फेसबुक पर उन्होंने खुद पोस्ट किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 93 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों ने कमेंट्स में कोई कमी नहीं छोड़ी है। एक यूजर कहता है- अपने इस भगवान को कुछ खिलाओ-पिलाओ। तो दूसरा यूजर लिखता है- सीमा भाभी को सारे स्टेप मालूम है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

दशहरे के मौके पर उड़ते दिखे "बजरंगबली", देखने के लिए जुट गई लोगों की भीड़, देखें Video

Viral Video: कहीं देखा है ऐसा दिलवाला? गर्लफ्रेंड ने करवाया इतना रिचार्ज कि लड़के पर चढ़ गया भारी कर्ज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement