Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Viral Video: कहीं देखा है ऐसा दिलवाला? गर्लफ्रेंड ने करवाया इतना रिचार्ज कि लड़के पर चढ़ गया भारी कर्ज

सोशल मीडिया पर आजकल एक नया दिलवाला वायरल हो रहा है जो अपनी गर्लफ्रेंड का रिचार्ज करवाकर कर्जदार हो गया। अपने इस दुख को बंदे ने गाने के जरिए समझाया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 26, 2023 11:06 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB गर्लफ्रेंड के रिचार्ज से लड़का कर्जदार हो गया!

दिलवाले फिल्म देखी है आपने? अरे नहीं-नहीं शाहरुख खाना वाली नहीं, अजय देवगन और सुनील शेट्टी वाली। इस फिल्म में अजय देवगन का कैरेक्टर अपनी प्रेमिका से अलग होने की वजह से पागल हो जाता है और उसकी याद में 'एक ऐसी लड़की थी जिसे मैं प्यार करता था' गाना गाता है। हम आपको यह सब इसलिए याद दिला रहे हैं क्योंकि अब मार्केट में इसका नया वर्जन आ गया है। एक नया दिलवाला इस गाने को गाते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वायरल हुआ नया गाना

सोशल मीडिया पर आजकल एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि एक दिलवाला अपनी गर्लफ्रेंड का रिचार्ज कराते-कराते इतना कर्ज में डूब गया कि उसने उस पर गाना लिख दिया है। शख्स ने इस गाने को ट्यून के साथ गाकर वीडियो बनाया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है। वीडियो देखने के बाद लोग अलग-अलग तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

लोगों के कमेंट्स देखिए

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर simplyeedits नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने जमकर मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'दिलवाले तो बहुत देखे हैं लेकिन जो लड़कियों का फोन रिचार्ज के कर्ज मे पागल हो जाए ऐसे दिलवाले को आज पहली बार देखा है।' तो वहीं एक दूसरा यूजर लिखता है- क्या दर्द है तेरी आवाज में छोरे। तीसरे यूजर ने लिखा- बस कर पगले अब रुलाएगा क्या?

आप भी सुन लीजिए गाना

ये भी पढ़ें-

कभी नहीं देखा होगा ऐसा करिश्मा, जब 'Car' में ट्रांसफॉर्म हुआ इंसान तो लोग हो गए दंग, देखे वायरल वीडियो

Flipkart: बंदा अपने 1 लाख के टीवी का कर रहा था बेसब्री से इंतजार, लेकिन फ्लिपकार्ट ने दे दिया धोखा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement