Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ऑर्डर किया हुआ खाना आपके पास सही तरीके से पहुंच रहा या नहीं? डिलीवरी बॉय के इस Video से सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

आजकल ऑनलाइन खाना मंगवाना बहुत आम हो गया है। उम्मीद है कि आप भी कभी ना कभी ऑनलाइन खाना ऑर्डर करते ही होंगे। मगर आपका ऑनलाइन आने वाला खाना कहीं किसी और का झूठा तो नहीं ना?

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 07, 2023 16:39 IST
Viral Delivery Boy- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डिलीवरी बॉय का वीडियो हुआ वायरल

जब भी हमारा खाना बनाने का मन नहीं होता है या फिर कहीं बाहर का खाना, खाने का मन होता है तो हम सभी तुरंत ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने में लग जाते हैं। ऑनलाइन ऑर्डर करने के कुछ समय बाद खाना हमारे पास आ भी जाता है। मगर क्या आपने कभी सोचा है कि आप ऑनलाइन जो खाना मंगवा रहे हैं, वो सही सलामत आपके पास आ रहा है या नहीं। मेरा मतलब है कि आपका ऑनलाइन ऑर्डर किया हुआ खाना कहीं किसी का झूठा तो नहीं है। ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है जो हमें और आपको ये सोचने पर मजबूर कर देगा। वीडियो में एक डिलीवरी बॉय बैग से कुछ खाना निकाल कर खाते हुए दिख रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिख रहा है?

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि एक डिलीवरी बॉय कहीं ट्रैफिक में बाइक पर बैठ हुआ है। जिसके बाद डिलीवरी बॉय अपने सिर से हेलमेट उतारता है और बैग में हाथ डालता है। वह बैग से कुछ खाने की चीज निकालकर खाने लगता है। सोशल मीडिया पर अब बहस इस बात पर छिड़ी हुई है कि डिलीवरी बॉय ने ग्राहकों का ऑर्डर किया हुआ खाना निकालकर खाया है। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि उसके बैग में उसने अपने लिए कुछ खाने का समान रखा होगा जो खा रहा है।

डिलीवरी बॉय के समर्थन में लोगों ने किए कमेंट

इस वीडियो को फेसबुक पर @PROUD TO BE AN INDIAN नाम के एक पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि ये वीडियो उनके लिए है जो Zomato या फिर Swiggy से खाना ऑर्डर करते हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों ने कमेंट करते हुए अपनी बात रखी। ज्यादातर लोगों ने डिलिवरी बॉय का सपोर्ट करते हुए कमेंट किया। एक यूजर ने लिखा- ये उसका खुद का खाना है। एक अन्य यूजर ने लिखा- ऐसा भी हो सकता है कि वो अपना खुद का खाना खा रहा हो। फेसबूक पर इस वीडियो को अभी तक 58 हजार से अधिक लोगों ने देखा है।

ये भी पढ़े-

Video: किस्मत शायद आपको ऐसा मौका ना दे, इस लड़की ने जो गलती की वह आप बिल्कुल ना करें

101 स्काइडाइवर ने किया ऐसा कमाल, वीडियो देख आप भी बोलेंगे, कैसे किया भाई?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement