A
Hindi News वायरल न्‍यूज शाहरुख खान की वायरल फोटो देख लिए, अब जरा ओरिजनल तस्वीर पर नजर डालिए

शाहरुख खान की वायरल फोटो देख लिए, अब जरा ओरिजनल तस्वीर पर नजर डालिए

Shah Rukh Khan Viral Photo: शाहरुख खान की एक फोटो कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। कोई कह रहा है कि शाहरुख ने लुक बदल दिया तो कोई लिख रहा है कि 'पठान' मूवी का नया लुक आया है।

Shah Rukh Khan Viral Photo- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान की वायरल फोटो

Highlights

  • शाहरुख की एक फोटो कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाई है
  • कोई लिख रहा है कि 'पठान' मूवी का नया लुक आया है
  • वायरल और ओरिजनल फोटो दोनों यहां पर देखें

Shah Rukh Khan Viral Photo: बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख खान की एक फोटो कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। कोई कह रहा है कि शाहरुख ने लुक बदल दिया तो कोई लिख रहा है कि 'पठान' मूवी का नया लुक आया है। जबकि, मामला कुछ और ही है। अगर आप ओरिजनल फोटो पर नजर डालेंगे तो वायरल तस्वीर की सच्चाई समझ आ जाएगी।

वायरल फोटो में शाहरुख खान का 'साल्ट एंड पिपर' लुक वाकई आकर्षित कर रहा है। उनका अट्रैक्टिव लुक फैंस को लाइक करने के लिए मजबूर कर रहा है। फोटो में शाहरुख के लंबे बाल, बियर्ड और टक्सिडो सूट पहने दिख रहे हैं। कमाल का लुक है, शायद आपने भी इस फोटो को देखा हो!

शाहरुख खान की वायरल फोटो यहां देखें-

अब चलिए इस फोटो की हकीकत समझते हैं। दरअसल, शाहरुख की ये फोटो एडिट करके बनाई गई है। यह फोटो इतनी वायरल हुई कि आखिरकार ओरिजनल फोटोग्राफर को रियल वाली पोस्ट करनी पड़ी।

तैमूर नहीं, छोटा बेटा जेह है सैफ अली खान के जैसा, PHOTO देखकर हो जाएगा यकीन!

यहां पर देखिए शाहरुख की रियल वाली फोटो-

इसी फोटो को एडिट करके शेयर किया जा रहा है। इस फोटो को सेलेब फोटो ग्राफर डब्बू रतनानी ने क्लिक किया था। हालांकि, ओरिजनल फोटो में भी शाहरुख कम आकर्षक नहीं दिख रहे हैं।

कंगना के 'लॉक अप' की पहली 'कैदी' से मिलिए, एक्ट्रेस का पिछले साल हुआ था तलाक