A
Hindi News वायरल न्‍यूज बॉयफ्रेंड बनाने के लिए लड़की ने निकाला फॉर्म, 1 दिन में 3000 लोगों ने किया अप्लाई

बॉयफ्रेंड बनाने के लिए लड़की ने निकाला फॉर्म, 1 दिन में 3000 लोगों ने किया अप्लाई

एक लड़की ने बॉयफ्रेंड की तलाश में एक एप्लिकेशन फॉर्म निकाला है जिसमें उसने लोगों उनके बारे में पूछा है और अपनी शर्तों के बारे में भी बताया है। लड़की के फॉर्म जारी करते ही 3000 लोगों ने फॉर्म भरकर अप्लाई भी कर दिया है।

वेरा डिज्कमैन्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वेरा डिज्कमैन्स

आज तक आपने फॉर्म एडमिशन या नौकरी के लिए भरा होगा लेकिन एक लड़की है जिसने बॉयफ्रेंड बनाने के लिए फॉर्म निकाला है। अगर आपको उसका बॉयफ्रेंड बनना है तो आपको एक फॉर्म भरना पड़ेगा। बता दें कि इस फॉर्म को पहले ही दिन 3000 लोगों ने भरा है और लड़की का बॉयफ्रेंड बनने की इच्छा जताई है। 23 साल की वेरा डिज्कमैन्स ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह एक फॉर्म दिखा रही है। इस फॉर्म में उसने लोगों से उनके काम और पास्ट रिलेशनशिप के बारे में पूछा है। लड़की ने वीडियो में यह भी बताया कि वह अभी तक सिंगल रही है और उसका होने वाला बॉयफ्रेंड उसका पहला प्रेमी होगा। लड़की ने कहा कि आज के समय में डेटिंग करना बहुत ही मुश्किल है। मैं जल्द ही अपने लिए एक अच्छा लड़का ढूंढना चाहती हूं इसलिए मैंने एप्लिकेशन फॉर्म निकाला है।

"पूरी जिंदगी सिंगल रही हूं"

लड़की ने आगे कहा कि मैं अभी और एप्लिकेशन्स फॉर्म का इंतजार कर रही हूं। ताकि मुझे मेरा राइट पार्टनर मिल सके। इस मामले में मैं अपने स्टैंडर्ड से कोई भी समझौता नहीं करना चाहती। मैं पूरी जिंदगी सिंगल रही हूं और अब मुझे लगता है कि मुझे अपने लिए एक बॉयफ्रेंड की जरूरत है। 

लड़की ने लोगों से पूछे ऐसे सवाल

लड़की ने अपने एप्लिकेशन फॉर्म में लोगों से पूछा है कि उनकी कितनी एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। क्या वह अपने एक्स से अभी भी बात करते हैं। क्या आप शादीशुदा हैं? अगर हां तो आप मुझे डेट क्यों करना चाहते हैं? इसके आगे लड़की ने पूछा है कि क्या आप जॉब करते हैं? क्या आप अपने माता-पिता के साथ रहते हैं? क्या आपके पास कार है? लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए बताया कि उसे कार्टून पसंद हो, वह मजाकिया हो, वह लॉयल भी हो। 

Image Source : Social Mediaबॉयफ्रेंड बनाने के लिए लड़की ने जारी किया आवेदन पत्र।

पहला डेट ऐसा होना चाहिए

लड़की के इन शर्तों का जवाब देते हुए कई लोगों ने आवेदन किया। उनमें से एक ने बताया कि वह अपने माता-पिता के साथ ही रहता है और उसके पास कार नहीं लेकिन दो बोट है। दूसरे ने कहा कि उसे कार्टून नहीं पसंद लेकिन वह जीवन भर उससे लॉयल रहेगा। लड़की ने आगे बताया कि वह अपनी पहली डेट पर क्या उम्मीद कर रही है। लड़की ने बताया कि वह अपनी पहली डेट पर सज-धज कर आएगी। वह अपने होने वाले बॉयफ्रेंड को इम्प्रेस करना चाहती है। लड़की ने कहा कि वह डेट पर अपने खाने का बिल खुद ही चुकाएगी।

ये भी पढ़ें:

भारत-पाक मैच से पहले Zomato ने किया एक ट्वीट, लोगों ने जमकर लिए मजे

मिसिसिपी में पकड़ा गया विशालकाय मगरमच्छ, 14 फीट लंबाई और 400 किलो वजन, तस्वीर देख छूट जाएंगे पसीने