A
Hindi News वायरल न्‍यूज तंज़ानिया में भी भोजपुरी गाने ने मचाया तहलका, पवन सिंह के सॉन्ग पर थिरकते दिखे सोशल मीडिया स्टार 'Kili Paul'

तंज़ानिया में भी भोजपुरी गाने ने मचाया तहलका, पवन सिंह के सॉन्ग पर थिरकते दिखे सोशल मीडिया स्टार 'Kili Paul'

किली पॉल अकसर बॉलीवुड और भोजपुरी गाने पर रील बनाकर अपलोड करते रहते हैं। भारत में उनकी एक बड़ी फैन फॉलोविंग भी है, जो उनके वीडियो को पसंद करती है।

Viral- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पवन सिंह के गाने पर थिरके किली पॉल

भोजपुरी एक ऐसी बोली है जिसे पूरी दुनिया से प्यार मिलता रहता है। अगर विकिपिडीया की मानें तो 2011 के आंकड़ों के अनुसार भारत में 6 करोड़ लोग भोजपुरी बोलते हैं। लेकिन भोजपुरी एक ऐसी बोली है जिसे बोलने से ज्यादा लोग सुनना पसंद करते हैं। इसलिए तो हर शादी और पार्टी में कोई ना कोई भोजपुरी गाना बजता ही है। आजकल सोशल मीडिया पर भी ऐसे कई वीडियो सामने आते हैं जिसमें लोग भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए नजर आते हैं। अब एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें तंजानिया निवासी किली पॉल भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

पवन सिंह के गाने पर किली पॉल ने बनाया रील

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तंजानिया के निवाली किली पॉल भोजपुरी गाने पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही साथ वो गाना भी गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं। यह गाना भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का है, जिसका नाम 'कलकतिया राजा' है। भोजपुरी गाने पर थिरकते किली पॉल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लोगों ने जमकर किए कमेंट्स

इस वीडियो को एक्स पर @ChapraZila नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, तंजानिया वाले किली पॉल भी भोजपुरी गाने के दीवाने हैं। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। लेकिन इसी वीडियो को किली पॉल के इंस्टाग्राम पेज पर 2.4 मिलियन लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भोजपुरी के आगे कोई नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा- बिहार में आपका अलग ही क्रेज है बॉस।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

छोटे से बैग में लड़की लेकर घूमता है यह शख्स, देखने वालों को अपनी आंखों पर नहीं हुआ यकीन

Viral: पिता ने अपने 6 साल के बेटे संग किया करार, Agreement पढ़कर नहीं होगा यकीन