A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral: लेकिन क्यों! बंदे ने बाइक के साथ किया कुछ ऐसा जुगाड़ कि आपके मन में भी उठेगा यही सवाल

Viral: लेकिन क्यों! बंदे ने बाइक के साथ किया कुछ ऐसा जुगाड़ कि आपके मन में भी उठेगा यही सवाल

बाइक या फिर कार पर लोग अपनी क्रिएटिविटी दिखाते रहते हैं। उनकी यह क्रिएटिविटी कई बार लोगों का मन जीत लेती है तो कई बार उन्हें लोग खरी-खोटी सुनाकर चले जाते हैं।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB बाइक का ऐसा मॉडिफिकेशन देखा है कभी?

सोशल मीडिया पर वैसे तो सैकड़ों वीडियो वायरल होते रहते हैं। मगर इनमें से कुछ ही वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों के मन को भाती है। जो वीडियो लोगों को पसंद आ जाती है, उसकी जमकर तारीफ भी होती है। लेकिन जो वीडियो लोगों को पसंद नहीं आती, उसपर उनका गुस्सा भी फूटता है। आपने सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखे होंगे। एक ऐसा ही वीडियो अभी वायरल हो रहा है जिसमें बंदे ने अपनी क्रिएटिविटी दिखाने के चक्कर में अच्छी-खासी बाइक का सत्यानश कर दिया। वीडियो देख लोगों ने खूब सुनाया।

बाइक पर ऐसी क्रिएटिविटी देखी है कभी

एक शख्स ने अपनी क्रिएटिविटी दिखाने अपनी अच्छी खासी बाइक का कबाड़ा कर दिया। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपनी KTM बाइक सड़क पर चला रहा है। मगर जैसे ही लोगों का ध्यान बाइक के पिछले टायर पर जाता है लोगों का दिमाग ही खराब हो जाता है। इस शख्स ने बाइक के पिछले टायर को निकालकर वहां एक रॉड को जोड़ दिया है। इसके बाद थोड़ा सा पीछे करते हुए उसने वहां पर टायर को लगा दिया। इतना ही नहीं बंदे ने बाइक की चैन को भी लंबा किया हुआ है। वीडियो देखने के बाद लोगों को यह समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर इसने ऐसा क्यों किया है।

लोगों ने लगा दी क्लास

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर bhadoria_stunt_academy_yt नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2.2 मिलियन लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह देख कर KTM वाले रो रहे होंगे। दूसरे यूजर ने लिखा- अच्छी खासी बाइक का क्या हाल कर दिया। एक और यूजर ने लिखा- यह मोडिफिकेशन नहीं छपरीफिकेशन है। इस पेज पर आपको ऐसे और कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे जिसमें बाइक के साथ ऐसा ही एक्सपेरिमेंट किया गया है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Viral: शख्स को Air Hostess पर आया दिल, इम्प्रेस करने के लिए मारा फिल्मी डायलॉग, लोगों ने कर दिया ट्रोल

सोशल मीडिया पर ऐसा क्या देख लिया जो लोगों ने 'noodles' खाना किया बंद, देखें वायरल वीडियो