Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया पर ऐसा क्या देख लिया जो लोगों ने 'noodles' खाना किया बंद, देखें वायरल वीडियो

आजकल एक वीडियो इतना वायरल हो रहा है कि उसे जो भी देख रहा है मैगी खाने से मना कर रहा है। सोशल मीडिया पर अभी तक 1.3 मिलियन लोगों ने यह वीडियो देख लिया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 26, 2023 20:04 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA नूडल्स का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर हर दिन अनगिनत वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो देखने के बाद लोग हैरान हो जाते हैं तो वहीं कुछ वीडियो देखने के बाद लोगों की हंसी निकल जाती है। कभी-कभी सोशल मीडिया पर खाने से संबंधित वीडियो भी वायरल होते है जिन्हें देखने के बाद लोग वहां खाने के लिए पहुंच जाते हैं। मगर इस बार लोगों ने कुछ ऐसा देख लिया कि मैगी खाने से ही मना करने लगे। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1.3 मिलियन लोगों ने देख लिया है।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की मैगी के साथ एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की एक बर्तन में सबसे पहले मैगी डालती है। इसके तुरंत बाद वह बहुत सारे जेम्स और दूध डालकर उसे पकाना लगती है। कुछ देर बाद लड़की चम्मच से मैगी को मिलाती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों घिन्न आने लगी। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को rajat.write नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- आज से मैगी खाना छोड़ दिया। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- दुनिया में अगर कोई 'बकवास खाना शो' होता तो इसे पहला इनाम मिलता। दूसरे यूजर ने लिखा- मैगी के साथ ऐसा घटिया मजाक मत करो। एक अन्य यूजर ने लिखा- तू नर्क में जाएगा।

यहां देखें वायरल वीडियो

आपको बता दें कि यह कोई पहला वीडियो नहीं है जिसमें फूड के साथ इतना वाहियात एक्सपेरिमेंट किया गया हो। कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें शख्स ने केला और चीकू मिलाकर चाय बनाई थी। तो वहीं एक बंगाल की महिला ने चाय में मछली डालकर उसे पका दिया। कुछ-कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें खाने के साथ ऐसे एक्सपेरिमेंट होते रहते हैं।

ये भी पढ़ें-

विद्या के मंदिर में लड़का-लड़की ने बेशर्मी की सारी हदें की पार, Viral Video देख लोगों के उड़ गए होश

Veg Burger खाने वाले भी खुद को नहीं कह सकते Full Vegetarian, वीडियो देखकर पता चलेगा क्यों!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement