A
Hindi News वायरल न्‍यूज इस बंदे के आगे कोई ज्यादा फेंक सकता है क्या! भाई ने वीडियो में बताई अब तक की सबसे असंभव बात, देखें Video

इस बंदे के आगे कोई ज्यादा फेंक सकता है क्या! भाई ने वीडियो में बताई अब तक की सबसे असंभव बात, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बंदे ने बताया कि उसे दहेज में ससुरावाले ट्रेन दे रहे थे लेकिन मैंने उन्हें मना कर दिया। दहेज मना करने की वजह भी काफी मजेदार है।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB इस शख्स ने फंकने की लिमिट ही क्रॉस कर दी

भारतीय समाज में पुराने समय में कई तरह की प्रथाओं को शुरू किया गया था। इन प्रथाओं में कई प्रथाएं आज भी समाज के हित में हैं तो वहीं कुछ प्रथाओं ने कुप्रथा का रूप धारण कर लिया है। इन प्रथाओं में से एक दहेज प्रथा है। दहेज प्रथा आज के समय में गैरकानूनी है। अब आप सोच रहे होंगे कि हम वायरल वीडियो में दहेज प्रथा की बात क्यों कर रहे हैं। तो बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बंदा अपने दहेज का खुलासा कर रहा है। वीडियो लोग काफी पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं।

दहेज में मिल रही थी ट्रेन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बंदा कहते हुए नजर आता है कि उसे दहेज में ट्रेन मिल रही थी। बंदा कहता है, 'यह बात सच है कि मुझे ट्रेन मिल रही थी। लेकिन मुझसे ट्रेन चलाई नहीं गई। छोटी-मोटी गाड़ी देते तो चला भी लेता। दूसरी बात मैं उस ट्रेन को कहां खड़ी करता। इसी वजह से मैंने मना कर दी।' बंदे से जब सवाल किया गया कि क्या उसे ट्रेन के साथ इंजन भी मिल रहा था, तो जवाब आता है कि हां, जब ट्रेन मिल रही थी तो सबकुछ ही मिलेगा ना। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @RVCJ_FB नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा है- भाई एकदम सच बोल रहा है। वीडियो देखने के बाद एक यूज ने लिखा- मुझे स्पेसक्राफ्ट मिल रहा था, लेकिन वापस कर दिया। दूसरे यूजर ने लिखा- ये पक्का किसी के बारात में जा रहा होगा। तीसरे यूजर ने लिखा- अश्विनी वैष्णव की बेटी को दुल्हन नहीं थी? बता दें कि खबर लिखे जाने तक वीडियो को 21 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

ये भी पढ़ें-

दिल्ली से 11 हजार किलोमीटर दूर बंदे ने किया गजब का कारनामा, India में हुआ Video Viral

इस टास्क में तो 'द ग्रेट खली' भी हो गए फेल, वायरल वीडियो पर अब लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स