A
Hindi News वायरल न्‍यूज बड़ा अजीब है! शख्स ने पुलिस बुलाकर जेल जाने की पकड़ी जिद्द, पूछने पर बताया मजेदार कारण

बड़ा अजीब है! शख्स ने पुलिस बुलाकर जेल जाने की पकड़ी जिद्द, पूछने पर बताया मजेदार कारण

आजकल एक बड़ा मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बंदे ने खुद 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस को घर बुलाया और फिर जेल जाने की जिद्द करने लगा।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बंदे ने पुलिस के सामने जेल जाने की पकड़ी जिद्द

अपराधी हो या फिर आम आदमी, हर कोई पुलिस और जेल से दूर रहना ही पसंद करता है। पुलिस अगर किसी को पकड़ने के लिए जाती तो वह आदमी भी भागने या छिपने का प्रयास करता है, क्योंकि उसे जेल जाना पसंद नहीं होता है। आप भी आज तक ऐसे किसी आदमी से नहीं मिले होंगे जिसे जेल जाना पसंद हो या फिर खुद जेल जाने के लिए पुलिसवालों को कहता हो। मगर सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदा पुलिसवालों को कह रहा है कि मुझे जेल में डाल दो।

आखिर क्यों जाना चाहता है जेल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में पुलिसवाले एक शख्स से पूछते हैं कि आपने 100 नंबर पर फोन किया था, क्या दिक्कत है? इसके जवाब में वह है कि, 'हां 2-2 बार फोन किया था। मुझे दिक्कत कुछ नहीं है, बस मैं शराब ज्यादा पीता हूं इसलिए मुझे थाने में छोड़ दो।' वीडियो में बंदा आगे कहता है कि, 'थाने में 10-12 दिन रहूंगा तो शराब छूट जाएगी। वहां पीने के लिए नहीं मिलेगी और वहां ऑफिसर लोग भी रहते हैं।'

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- दिल का साफ है ये भाई। इसके बाद हंसने का इमोजी भी शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 7 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और करीब 50 लोगों ने इस वीडियो को रिपोस्ट भी किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- दिमाग भी साफ ही हैं। तो वहीं दूसरे यूजर ने हंसने का इमोजी शेयर किया है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

97 साल की उम्र में दादी ने किया ऐसा काम, 24 साल की उम्र वालों के भी छूट जाएं पसीने, आनंद महिंद्रा ने भी किया ट्वीट

Rain in Dubai: चमत्कार ही है! दुबई में भीषण बारिश से आ गई बाढ़, रेत पर बसा है पूरा शहर