A
Hindi News वायरल न्‍यूज बाथरूम नहीं ये तो किचन सिंगर है! शख्स ने अपनी सुरीली आवाज से लोगों का मोह लिया मन, देखें Video

बाथरूम नहीं ये तो किचन सिंगर है! शख्स ने अपनी सुरीली आवाज से लोगों का मोह लिया मन, देखें Video

सोशल मीडिया पर किचन में गाना गाते हुए शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग शख्स की खूब तारीफ कर रहे हैं।

किचन में गाना गाता हुआ शख्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA किचन में गाना गाता हुआ शख्स

हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। हमारे देश में एक से एक टैलेंटेड लोग हैं जो अपने टैलेंट के दम पर आज पूरे देश में फेमस हैं। इन टैलेंटेड लोगों को देश के सामने लाने में अलग-अलग प्लेटफॉर्म का हाथ हैं। इन्हीं प्लेटफॉर्म्स में एक प्लेटफॉर्म सोशल मीडिया है। जिन्हें किसी अन्य मंच पर मौका नहीं मिलता है उन्हें सोशल मीडिया लोगों के बीच में फेमस कर देत है। ऐसे कई वीडियो समय-समय पर वायरल होते रहते हैं। अभी कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस के कारण अंकित बैयनपुरिया फेमस हुए थे और आज उन्हें पूरा देश जानता है। अब एक ऐसे ही टैलेंटेड बंदे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदा किचन में खाना बना रहा है। खाना बनाते-बनाते वह गाना गाना शुरू कर देता है। शख्स 'दिल दे दिया है' गाना गाते हुए दिखाई दे रहा है। रोटी बनाते-बनाते शख्स यही गाना गा रहा है। किसी म्यूजिक या फिर ऑटो ट्यून के शख्स ने इतना शानदार गाया है कि उसे सुनने के बाद आप भी उसके फैन हो जाएंगे।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने तारीफ में क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में यूजर ने लिखा, 'खाना बनाते वक्त क्या मस्त गया है इस लड़के ने। बहुत बढ़िया आवाज है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 22 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- शानदार जानदार। दूसरे यूजर ने लिखा- जबरदस्त है। एक अन्य यूजर ने लिखा- बाथरूम सिंगर के बाद पेश है किचन सिंगर, बहुत खूब।

ये भी पढ़ें-

लड़ाई करते-करते नाले में गिर गए पति-पत्नी, लोगों ने बताई Video के पीछे की सच्चाई

कैसे-कैसे लोग हैं यार! गिफ्ट लिए बिना पार्टी में पहुंचे दोस्त, उसके बाद जो किया देखकर हो जाएंगे हैरान, देखें वायरल Video