A
Hindi News वायरल न्‍यूज जिस कैदी का टेस्ट करवाने पुलिस अस्पताल लाई, उससे ही लगवाने लगी बोलेरो में धक्का, Video वायरल

जिस कैदी का टेस्ट करवाने पुलिस अस्पताल लाई, उससे ही लगवाने लगी बोलेरो में धक्का, Video वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक कैदी पुलिस की गाड़ी को धक्का लगाते हुए नजर आ रहा है। ये वीडियो पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर रहा है।

गाड़ी में धक्का लगाते हुए कैदी।- India TV Hindi गाड़ी में धक्का लगाते हुए कैदी।

बिहार में पुलिस किस कदर कैदियों से अपना काम करवाती है। इसका एक वीडियो सामने आया है। जिसमें पुलिस एक कैदी से बंद पड़े चार पहिया वाहन को धक्का लगवा रही है। मामला बिहार के शेखपुरा जिले के सदर प्रखंड मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल का है। जहां शनिवार को एक कैदी को कोविड टेस्ट के लिए पुलिस उसे बोलेरो गाड़ी में बैठाकर ले आई। जब कैदी का कोविड टेस्ट हो गया तो उसे वापस कोर्ट में पेश करने के लिए ले जाना था। लेकिन जब पुलिस कैदी को कोर्ट ले जाने के लिए गाड़ी के पास आई तो गाड़ी स्टार्ट ही नहीं हुई।

पुलिस ने कैदी से गाड़ी में लगवाया धक्का

काफी कोशिश करने के बाद जब गाड़ी नहीं स्टार्ट हुई तब पुलिस गाड़ी को धक्का लगाने लगी। गाड़ी फुर भी स्टार्ट नहीं हुई जिसके बाद पुलिस ने कैदी से उस बोलेरो को धक्का लगाने को बोला। फिर कैदी उस वाहन को धक्का लगाने लगा। बाद में धक्का लगाने से गाड़ी स्टार्ट हो गई। धक्का लगाने के दौरान पुलिस ने कैदी के हाथों में हथकड़ी लगा रखा था और एक हाथ उसका रस्सी से बांधा हुआ था। अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

उधर, जब इस मामले पर डीएसपी अरविंद सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस मामले की जानकारी उनको हुई है। वीडियो में कैदी वाहन को धकेलते हुए दिख रहा है लेकिन अभी तक यह पुष्टि नहीं हुई है कि यह किस थाना क्षेत्र की गाड़ी है। जिले के सभी थाना क्षेत्र में अति आधुनिक गाड़ी है और किसी में कोई समस्या नहीं है। जानकारी के मुताबिक, यह गाड़ी बरबीघा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। 

(चंदन कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

अररिया में पराए मर्द के साथ पकड़ी गई महिला, गांव वालों ने खूंटे से बांधकर सिर का किया मुंडन, VIDEO भी आया सामने

"नीतीश कुमार को न तेजस्वी से प्यार है, न RJD के समर्थक हैं", प्रशांत किशोर ने ऐसा क्यों कहा?