A
Hindi News वायरल न्‍यूज लड़की के बेली डांस पर लोगों ने हारा अपना दिल, वीडियो ने सोशल मीडिया पर जमकर काटा बवाल

लड़की के बेली डांस पर लोगों ने हारा अपना दिल, वीडियो ने सोशल मीडिया पर जमकर काटा बवाल

सोशल मीडिया पर आजकल लोगों का ध्यान सिर्फ एक लड़की ने अपनी तरफ खींचा हुआ है। लट्टू गाने पर शानदार बेली डांस की वजह से लड़की चारों तरफ छाई हुई है।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB लड़की का बेली डांस हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता आपको मिल ही जाएगा। कभी कोई मेट्रो में डांस करता हुआ आपको दिखाई देगा तो कभी आप सड़क पर लोगों को स्टंट करते हुए देखेंगे। इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी होता है लेकिन लोग इनकी फजीयत कर देते हैं। खैर ऐसा सभी के साथ नहीं होता है। कुछ लोगों का टैलेंट और शानदार डांस देखने के बाद लोग उनके दीवाने भी हो जाते हैं। जैसा इस लड़की के साथ हुआ है। अपनी अदाओं की वजह से लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लड़की ने किया बेली डांस

सोशल मीडिया पर आजकल एक बेली डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो क्या लोग तो इसे आग बोल रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की जिसने ब्लैक बेली कॉस्ट्यूम पहना है, वह लट्टू गाने पर गजब का बेली डांस कर रही है। वीडियो देखने के बाद लोग इसके दीवाने हो गए। बता दें कि लट्टू गाना साल 2008 में आमीर खान की आई फिल्म 'गजनी' का हिस्सा है। इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया था।

लोगों ने कमेंट्स की बौछार लगा दी

बेली डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर bellygoddess_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- बेलीडांस ट्विस्ट के साथ ट्रेंड करें। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- वाह क्या गजब का डांस है। दूसरे यूजर ने लिखा- कितनी आसानी से यह लड़की स्टेप्स बदल रही है। तीसरे यूजर ने लिखा- F. A. N. T. A. S. T. I. C.। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 44 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

यहां देखें जबर डांस

ये भी पढ़ें-

मिल्कशेक के कप में शख्स को मिला पेशाब, गुस्साए ग्राहक की शिकायत पर कंपनी ने कही ये बात

'बोले मेरा कंगना' गाने पर लड़की ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल