A
Hindi News वायरल न्‍यूज चाचा तो हैवी ड्राइवर निकले! अनोखे अंदाज में बाइक चलाने की वजह से वीडियो हो गया वायरल

चाचा तो हैवी ड्राइवर निकले! अनोखे अंदाज में बाइक चलाने की वजह से वीडियो हो गया वायरल

वायरल वीडियो को देखने के बाद आप भी भौचक्के हो जाएंगे। आपने इन अंकल की तरह आजतक किसी को भी बाइक चलाते हुए नहीं देखा होगा। वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

अनोखे तरीके से बाइक चलाते हुए दिखे अंकल- India TV Hindi Image Source : TWITTER अनोखे तरीके से बाइक चलाते हुए दिखे अंकल

ड्राइविंग एक कला होती है। ये कला आपको भी जरूर आती होगी। आप भी अपने एक या दो दोस्तों को बैठाकर बहुत ही आसानी से बाइक चला लेते होंगे। मगर क्या आपने कभी बाइक की सीट पर बिना बैठे उसे चलाया है। जी हां, आपने सही सुना, सीट पर बिना बैठे। अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक अंकल बाइक के कैरियर पर बैठकर उसे चला रहे हैं।

 

बाइक चलाने का अनोखा अंदाज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने अपने बाइक की सीट पर गाय-भैंस का चारा रखा हुआ है। चारा इतना ज्यादा है कि उसे रखने के बाद सीट पर बैठने की जगह ही नहीं है। इसलिए अंकल बाइक के पीछे कैरियर पर बैठे हुए हैं। वो बैठे भी कुछ इस तरीके से हैं जैसे मानों वो योगा करने के लिए बैठे हैं। किसी भी तरह उन्होंने अपने हाथों को बाइक के हैंडल तक पहुंचाया है और उसके बाद मस्त-मगन होकर अच्छी-खासी रफ्तार में बाइक चला रहे हैं। आपने आजतक किसी को भी इस तरह से बाइक चलाते हुए नहीं देखा होगा।

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म x(पहले ट्विटर) पर @swatipathak658 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, हमारे देश के नंबर वन बाइक राइडर, क्या टैलेंट है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 13 हजार व्यू मिल चुके हैं। 

क्या आपने आज से पहले कभी किसी को इस तरह से बाइक चलाते हुए देखा है तो हमें कमेंट में बताएं। हालांकि इस तरह बाइक चलाने में जान का खतरा बना रहता है, इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया आप इस तरह बाइक ना तो खुद चलाए और ना ही किसी और को चलाने की सलाह दें।

यहां देखे अंकल का वीडियो

ये भी पढ़ें-

ईंट तोड़ते सीमा और सचिन का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा; उतर गया आशिकी का भूत

दिल्ली मेट्रो: लेडीज सीट पर बैठा था शख्स, महिला ने उठाया तो करने लगा बदतमीजी, वीडियो हुआ वायरल