A
Hindi News वायरल न्‍यूज ऊपर जाकर क्या मुंह दिखाओगे लाल! पूजा करने के बहाने मंदिर से चांदी की पादुका चुरा ले गए चोर- VIDEO

ऊपर जाकर क्या मुंह दिखाओगे लाल! पूजा करने के बहाने मंदिर से चांदी की पादुका चुरा ले गए चोर- VIDEO

एक मंदिर में चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। चोरी का यह वीडियो मंदिर में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया।

चोरी करते चोर का CCTV फुटेज- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA चोरी करते चोर का CCTV फुटेज

महाराष्ट्र के डोंबिवली कचोरे में रेलवे समानांतर सड़क पर स्थित गावदेवी मंदिर में चोरी की एक और घटना हुई है। शुक्रवार दोपहर करीब 2:00 बजे दो अज्ञात चोर मंदिर में घुसे और देवी की चांदी की पादुकाएं चुरा लीं। घटना मंदिर में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया है। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

चोरी की घटना CCTV में हुई कैद

दोनों चोरों ने मंदिर परिसर में किसी के न होने का फायदा उठाते हुए मंदिर में घुसे। वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले एक चोर दर्शन के बहाने मंदिर के अंदर घुसता है। वह देवी मां के सामने बैठ जाता है और उनकी पूजा करने लगता है। कुछ देर बाद वह उन्हें प्रणाम करता है, तभी मंदिर के दरवाजे पर खड़ा उसका दोस्त मंदिर के अंदर घुसता है। उसने भी देवी की पूजा-अर्चना और प्रणाम किया। इसके बाद इधर-उधर देखते हुए देवी की मूर्ति के सामने रखी चांदी की पादुका उठाई और चले दिए। चोरी हुई चांदी की पादुका की कीमत 30 हजार रुपए है। 

थाने में दर्ज हुआ चोरी का मामला 

शाम को जब स्थानीय ग्रामीण देवी की पूजा करने गए तो उन्होंने देखा कि देवी के सामने चांदी की पादुका नहीं है। उन सभी लोगों ने मंदिर परिसर की खोजबीन की लेकिन वहां पादुका नहीं मिली। आखिरकार सीसीटीवी फुटेज देखा गया। जिसमें जांच के बाद ये सब खुलासा हुआ कि देवी की पादुका चोर चोरी कर ले गए। उधर, तिलक नगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

(कल्याण से सुनील शर्मा की रिपोर्ट)