A
Hindi News वायरल न्‍यूज सुनसान इलाके का चोर ने उठाया फायदा, महिला के गले से चैन छीनकर ऐसे हुआ रफूचक्कर, हैरान करने वाला वीडियो आया सामने

सुनसान इलाके का चोर ने उठाया फायदा, महिला के गले से चैन छीनकर ऐसे हुआ रफूचक्कर, हैरान करने वाला वीडियो आया सामने

आजकल अपराधियों के बीच पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है। दिनदहाड़े चोर इलाकों में चोरी और लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं। महाराष्ट्र के कल्याण से भी एक लूट की घटना सामने आई है।

चोर ने महिला के गले से खींचा चैन- India TV Hindi Image Source : SOURCE: INDIA TV चोर ने महिला के गले से खींचा चैन

महाराष्ट्र: आजकल अपराध बढ़ता ही जा रहा है। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब कहीं से लूट या चोरी की घटना सामने नहीं आती हो। अभी कल्याण में शाहपुर के राहुलनगर इलाके से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां काम पर जा रही एक महिला के गले से चोर ने मंगलसूत्र छीन लिया। इस दौरान महिला के गले में चोट भी आई है।

क्या है पूरा मामला?

शाहपुर के राहुलनगर इलाके से दिनदहाड़े एक महिला के गले के मंगलसूत्र छीनने का मामला सामने आया है। इसका एक CCTV वीडियो भी सामने आया है। दरअसल महिला अपने काम पर जा रही थी। इस दौरान वहां एक चोर बाइक पर घूम रहा था। उसने महिला को अकेले देखकर इस मौके का फायदा उठाया और उसके गले से डेढ़ तोले का मंगलसूत्र छीना और तुरंत वहां से फरार हो गया।

महिला ने इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज़ कराई है। पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना का वीडियो आया सामने

कुछ दिनों पहले भी हुई थी लूट

कल्याण से इकलौता ऐसा मामला सामने नहीं आया है जहां किसी के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया हो। वहां से ऐसे मामले सामने आते ही रहते हैं। 2 सप्ताह पहले भी वहां से एक ऐसा ही मामला सामने आया था। दरअसल कल्याण पश्चिम इलाके में सड़क पर चल रहे नागरिकों की आंख में गोली मारकर उनका कीमती सामान लूट लिया गया। हालांकि पुलिस ने 24 घंटों के भीतर ही आरोपियों को पकड़ लिया।

(कल्याण से सुनिल शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

दुबई में शादी, सेलिब्रिटी गेस्ट और प्राइवेट जेट्स... बेटिंग ऐप से कमाए इतने पैसे कि ईडी अधिकारियों के भी होश उड़े

मुंबई में सड़क पर वाहन चलाना अब होगा और भी महंगा, इतने फीसदी बढ़ा दिए गए टोल टैक्स