A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: ट्रैक्टर को बना दिया मालगाड़ी, सड़क पर इस नजारे को देखते ही लोगों ने पकड़ लिया अपना माथा

Video: ट्रैक्टर को बना दिया मालगाड़ी, सड़क पर इस नजारे को देखते ही लोगों ने पकड़ लिया अपना माथा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक ट्रैक्टर वाले ने कई ट्रॉलियों को जोड़कर रेलगाड़ी बना दिया है। ये नजारा जिसने भी देखा उसने अपना सिर पकड़ लिया। लोगों को इस ट्रक्टर को देखने के बाद मालगाड़ी की याद आ गई।

ट्रैक्टर कम मालगाड़ी ज्यादा लग रहा है।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रैक्टर कम मालगाड़ी ज्यादा लग रहा है।

भारत के लोग कितने तेजस्वी होते हैं, इस वीडियो को देखने के बाद आपको खुद पता चल जाएगा। चाहे कितना भी मुश्किल काम हो उसे आसान बनाने के लिए वे जुगाड़ लगा ही लेते हैं। ऐसा ही एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स ज्यादा माल ले जाने के लिए ट्रैक्टर के पीछे कई ट्रॉलियों को बांधकर उसे रेलगाड़ी बना देता है और उस पर गन्ने लादकर ले जा रहा है। 

ट्रैक्टर नहीं रेलगाड़ी कहिए

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब धूम मचा रहा है। शख्स के इस जुगाड़ को देखकर लोगों के होश उड़ गए। इस शख्स ने अपने कारनामे से ट्रैक्टर में एक के बाद एक ट्रॉलियों को जोड़कर रेलगाड़ी बना देता है। जाहिर सी बात है कि शख्स ने ईंधन और समय दोनों की बचत करने के लिए ऐसा कारनामा किया है। अब ये गाड़ी ट्रैक्टर कम मालगाड़ी ज्यादा लग रहा है। जो भी हो शख्स के जुगाड़ को देखने के बाद आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे।

लोगों को खूब भाया ट्रैक्टर वाले का जुगाड़

इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर अंकित कुमार अवस्थी नाम के यूजर ने शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है- एक अकेला! वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इसे 70 हजार लोगों ने देखा और ढाई हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- सभी देख कर आश्चर्यचकित हो रहे होंगे, लेकिन यह एक दुघर्टना की वजह बन सकता है। दूसरे ने लिखा- एक अकेला सब पर भारी। तीसरे ने मजेदार अंदाज में लिखा- यही वजह है कि रेलवे को घाटा उठाना पड़ता है। नए भारत का नया ट्रैक्टर। ऐसे ही कई अन्य लोगों ने ट्रैक्टर वाले के इस जुगाड़ की खूब तारीफ की।   

ये भी पढ़ें:

पुलिस ने पहले केक कटवाया, बर्थडे सेलिब्रेट किया और 18 साल के होते ही ले गए जेल, देखें ये Viral Video

"Animal बनकर बवाल मचाया तो साल का पहला दिन परिवार के बजाय पुलिस के साथ मनाना पड़ेगा", न्यू ईयर को लेकर Delhi Police का खास मैसेज